दिल्ली

delhi

कोरोना वायरस की वजह से 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट में आया बदलाव

By

Published : Mar 16, 2020, 12:49 PM IST

कोविड 19 के मद्देनजर, फिल्मों में देरी हो रही है, सितारे मल्टी-सिटी टूर को रद्द कर रहे हैं, बड़ी फ्रेंचाइजी को स्थगित करने की अपील की जा रही है और टूर को फिर से शेड्यूल किया जा रहा है. राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी' भी उन फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है, जिसकी रिलीज डेट कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दी गई है.

Haathi Mere Saathi release postponed
Haathi Mere Saathi release postponed

मुंबई : आगामी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के निर्माताओं ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस के डर के बीच फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है.

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के के बारे में खबर साझा की. फिल्म को 2 अप्रैल को स्क्रीन पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक आधिकारिक बयान पोस्ट करते हुए लिखा, "क्योंकि स्वास्थ्य और सुरक्षा हर चीज से ऊपर आती है! आशा है कि आप लोग जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देंगे. तब तक, सुरक्षित रहें! #HathiMereSaathi #Aranya #Kaadan #ErosNow @RanaDaggonati #PrabuSolomon @TheVishnuVishal @PulkitSamrat @ShriPPririPrriP SaveTheElephant #Haathi, "

मालूम हो कि राणा दग्गुबाती ने 'हाथी मेरे साथी' में अपने किरदार के लिए लगभग 30 किलोग्राम वजन कम किया. बंदेव नामक अपने चरित्र के आकार में फिट होने के लिए, राणा ने सख्त डाइट फॉलो किया और व्यापक प्रशिक्षण भी लिया.

इस त्रिभाषी फिल्म की शूटिंग दो अलग-अलग देशों में, केरल में चार वन स्थानों, भारत में मुंबई, महाबलेश्वर, और थाईलैंड में की गई. फिल्म की शूटिंग में 250 दिन लगे, जिसमें 145 कलाकार और क्रू शामिल थे. यह फिल्म तमिल में कादन और तेलुगु में अरन्या के नाम से भी रिलीज होगी.

राणा तीनों शीर्षकों में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. जबकि पुलकित सम्राट ने हिंदी वर्जन में राणा की समानांतर भूमिका निभाई है, दक्षिणी अभिनेता विष्णु विशाल ने कादन और अरण्या में भूमिका निभाई है. तीनों संस्करणों में नायिकाएं श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details