दिल्ली

delhi

मनाली में कंगना के घर के बाहर चली गोली, शिकायत के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

कंगना रनौत इन दिनों मुंबई से दूर अपने मनाली स्थित घर पर परिवार के साथ रह रही हैं. ऐसे में वहां से एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. दरअसल, एक्ट्रेस के घर के पास शुक्रवार रात को गोली चलने की आवाज आई. हालांकि मौके पर पहुंची मनाली पुलिस को गोली चलाने वाले का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर कंगना के घर के पास चौकसी बढ़ा दी है.

By

Published : Aug 1, 2020, 6:06 PM IST

Published : Aug 1, 2020, 6:06 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 6:25 PM IST

gunshots reported outside kangana ranaut manali home police deploy security
मनाली में कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोली, पुलिस तैनात

मनाली : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के पास शुक्रवार रात को गोली चलने की शिकायत के बाद पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

कंगना ने पुलिस से शिकायत की थी कि शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे उनके घर के पास गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी, जिसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी को बुलाया.

हालांकि मौके पर पहुंची मनाली पुलिस को गोली चलाने वाले का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर कंगना के घर के पास चौकसी बढ़ा दी है.

बता दें कि कंगना इन दिनों अपने मनाली वाले घर में रह रही हैं. कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद वह मुंबई से वापस लौट आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अपने बयानों के कारण कंगना चर्चा में हैं. मनाली पुलिस की मानें तो जांच में पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है. कंगना ने पुलिस को बताया की शुक्रवार रात को करीब साढ़े 11 बजे वह अपने बेडरूम में थी. इस दौरान उन्हें पटाखों जैसी आवाज सुनाई दी.

पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो वह सचेत हो गईं. उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा कि ये गोली चलने की आवाज थी, जिसके बाद उन्होंन सिक्योरिटी को बुलाया.

मनाली में कंगना का घर

वहीं, कंगना ने कहा कि अगर किसी ने मुझे डराने के लिए ये हरकत की है तो वह किसी से डरने वाली नहीं हैं. बता दें कि गोली चलने के वक्त घर में कंगना और उनकी बहन रंगोली थीं.

कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कंगना के घर में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची थी, लेकिन उन्हें वहां से कारतूस या बारूद का कोई निशान नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस ने कंगना के घर के पास गश्त बढ़ा दी है.

पढ़ें : सुशांत की बहन ने पीएम को लिखा खुला पत्र, कहा-सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका

बता दें कि मनाली से 2 किलोमीटर पीछे सिंगसा नामक गांव में कंगना का घर है. सिंगसा गांव के लोगों का मामले को लेकर कहना है कि इन दिनों सेब सीजन में स्थानीय लोग अपने सेब के बगीचों से जंगली जानवरों को भगाने के लिए पटाखे और कई बार गोली भी चलाते हैं. वहीं, गांव वालों के बयान को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.

वहीं, दिल्ली के वकील इशकरण सिंह भंडारी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उन्होंने कंगना से इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा है कि कंगना पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

Last Updated : Aug 1, 2020, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details