दिल्ली

delhi

FIR दर्ज होने पर कंगना का रिएक्शन, बोलीं-"सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही"

By

Published : Oct 23, 2020, 12:09 PM IST

मुंबई की एक अदालत ने कंगना रनौत के खिलाफ 'नफरत फैलाने' के लिए शिकायत दर्ज की गई थी. जिसके बाद अभिनेत्री ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार उन्हें जेल में डालने की कोशिश कर रही है.

Govt trying to put me in jail, alleges Kangana Ranaut after complaint against her for 'spreading hate'
FIR दर्ज होने पर कंगना का रिएक्शन, बोलीं-"सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही"

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि "सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है".

हाल ही अभिनेत्री के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में "नफरत फैलाने" के लिए शिकायत दर्ज की गई थी.

जिसके बाद कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं सावरकर, नेताजी बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं. आज सरकार मुझे जेल में डालना चाहती है. इससे मुझे अपनी च्वाइस पर और ज्यादा भरोसा हो गया. मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं. मैं उन सभी तकलीफों को उठाना चाहती हूं जो मेरे आदर्शों ने उठाई है. ये मेरी जिंदगी को एक नया मतलब देगी. जय हिंद."

कंगना का ट्वीट

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना रनौत के खिलाफ दो समुदायों के बीच के बीच नफरत को बढ़ावा देने के आरोप में याचिका दाखिल की है. इस याचिका पर 10 नवंबर को सुनवाई होगी.

बता दें, इससे पहले कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आमिर खान को टैग कर असहिष्णुता पर सवाल पूछा है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है.'

कंगना ट्वीट में आगे लिखती हैं, 'इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इंटॉलरेंट देश में?'

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो ये होता है फासीवादी सरकार का विरोध करने का नतीजो. तुम लोगों की तरह नहीं, कोई पूछता भी नहीं हो तुमको. मेरी तरफ देखो महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से मेरी लड़ाई का एक मतलब है. तुम्हारी तरह फर्जी नहीं.'

कंगना रनौत का ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details