दिल्ली

delhi

जॉर्जिया ने की फनी अंदाज में अरबाज की शेविंग, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 22, 2020, 7:53 PM IST

अरबाज खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जॉर्जिया अरबाज की फनी अंदाज में शेविंग करती नजर आ रही हैं.

Giorgia andriani, arbaaz khan, Giorgia andriani shaved arbaaz khan beard while he sleeping, अरबाज खान, जॉर्जिया एंडरियानी
जॉर्जिया ने की फनी अंदाज में अरबाज की शेविंग, वीडियो वायरल

मुंबई : कोरोना वायरस जैसी भयावह महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद हैं और अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं

बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घर पर हैं. हाल ही में अरबाज खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आप अपने हंसी को नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो को जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में अरबाज खान सो रहे होते हैं और जॉर्जिया आकर उनकी शेविंग कर देती हैं. यह फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में जॉर्जिया दीवार पर बॉल फेंककर खेल रही हैं. घर में बैठकर बोर हो रहीं जॉर्जिया अपनी बोरियत दूर करने के लिए उठती हैं और अरबाज के पास पहुंचती है, जहां वह काउच पर हेडफोन लगाकर आराम कर रहे हैं. अरबाज को फिर सोता देख जॉर्जिया उनकी शेविंग कर देती हैं. अरबाज क्लीन शेव होने के बाद जॉर्जिया को थम्ब दिखाकर उनकी तारीफ भी करते हैं.

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ घंटों में वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान भाई सलमान खान की 'दबंग 3' में उनके साथ नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details