दिल्ली

delhi

काम पर वापस आकर खुश हूं : फरहान अख्तर

By

Published : Jul 25, 2020, 5:36 PM IST

कोरोना वायरस के कारण कुछ महीनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद पड़ी थी. लेकिन अब नए दिशा-निर्देशों के साथ थोड़े बहुत काम शुरु हो रहे हैं. ऐसे में अभिनेता फरहान अख्तर भी काम पर लौटे और उन्होंने बताया कि वह काम पर जाकर बहुत खुश हैं.

getting back to work a relief and joy says farhan akhtar
काम पर वापस आकर खुश हूं : फरहान अख्तर

मुंबई : अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर काम पर वापस आकर बहुत खुश हैं, उनका कहना है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को बखूबी समझते हैं.

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "काम पर वापस जाना एक राहत और खुशी है लेकिन जिस समय में हम हैं, उसे देखते हुए सामाजिक रूप से जिम्मेदार होना महत्वपूर्ण है. खुद के साथ- साथ कास्ट और क्रू सदस्यों की देखभाल भी हमारी जिम्मेदारी है. हम उनको सुरक्षित रखने का काम कर रहे हैं. हैशटैग मास्क डिस्टेंस एक्शन."

लॉकडाउन में ढील के बाद रितेश सिधवानी और फरहान के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स फिल्म 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई' पर काम करना शूरू कर दिया है.

पढ़ें : कोरोना काल में ऋतिक रोशन ने की 100 बॉलीवुड डांसर्स की मदद

निमार्ताओं ने शूटिंग के दौरान सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन और क्रू मेंम्बर्स की सुरक्षा सुनिश्चित की है. उन्होंने केवल 150 सदस्यों के साथ शूटिंग शुरू की है.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details