दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख खान के लुक को गौरी खान ने किया था डिजाइन, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के किंग खान को उनकी पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने फिल्म में उनको फंकी सा लुक दिया था. गौरी ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म लुक की पुरानी तस्वीरें शेयर की है.

By

Published : Sep 12, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 9:52 AM IST

srk

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग कपल्स में से एक शाहरुख खान और गौरी खान कभी अपनी फैमली पिक्स शेयर करने से नहीं कतराते हैं, जिसका सबूत है गौरी खान की लेटेस्ट इंस्टग्राम पोस्ट!


एक समय था जब गौरी खान ने एक फिल्म में अपने पति शाहरुख खान के लुक को डिजाइन किया था. यह वही समय था जब अभिनेता अपनी रोमांटिक हिट्स 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'बाजीगर' जैसी फिल्मों की वजह से मशहूर हो रहे थे.

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो थ्रोबैक फोटोज शेयर की है. एक तस्वीर में काजोल भी शाहरुख के साथ नजर आ रहीं हैं.

पढ़ें- 143 वें दिन से ये फैन शाहरुख को कर रहा है मैसेज, अभिनेता ने कहा- 'उसे मेरी तरफ से गले लगाना'

यह तस्वीर 'बाजीगर' फिल्म के 'ये काली काली आंखें' गाने की है.

तस्वीर में, शाहरुख ने वाइट टीशर्ट के ऊपर रेड शर्ट के सात फंकी प्रिंट वाली पैंट पहनी हुई है. प्रिंटेड जींस के साथ शाहरुख की कमर में बुलेट बेल्ट भी बंधी हुई है.

गौरी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "यकीन नहीं होता 90 में मैंने यह लुक डिजाइन किया था... वो जींस, #लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और उसके ऊपर से लाल शर्ट. हैंड प्रिंट जींस मेरे फेवरेट थे. #गौरीखानडिजाइन्स! मेजर थ्रोबैक.. @iamsrk @kajol."

हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्में साइन करने वाली अफवाहों को सिरे से नकारा है. किंग खान आखिरी बार 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे.
Last Updated : Sep 30, 2019, 9:52 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details