दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मैं अपने करियर के किसी प्रोजेक्ट को कम नहीं आंक सकती : गौहर खान

अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि वह अब तक के अपने करियर ग्राफ से किसी भी प्रोजेक्ट को हटाना या कम आंकना पसंद नहीं करेंगी.

By

Published : Mar 14, 2021, 10:57 AM IST

गौहर खान
गौहर खान

मुंबई: गौहर खान का कहना है कि वह अब तक के अपने करियर ग्राफ से किसी भी प्रोजेक्ट को हटाना या कम आंकना पसंद नहीं करेंगी. उनके लिए उनका हर प्रोजेक्ट बहुत अहम है.

अभिनेत्री ने 2009 में रणबीर कपूर-स्टारर 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'गेम', 'इशकजादे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में दिखाईं दीं.

हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव' के साथ ओटीटी स्पेस में भी डेब्यू कर लिया. इससे पहले वो बिग बॉस 7 भी जीत चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके पिटारे में अच्छे प्रोजेक्ट रहे और उन्हें हर बार अपने काम के लिए सराहना भी मिली.

क्या उन्होंने अपने करियर में आगे बढ़ने को लेकर कोई और योजना बनाई थी? इस पर तत्काल जवाब देती हैं, बिल्कुल नहीं.

उन्होंने कहा कि जब लोग मेरे काम के बारे में बात करते हैं, तो वे 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'इशकजादे', 'बेगम जान' की बात करते हैं. यहां तक कि लोगों को 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में मेरा गेस्ट अपीयरेंस भी बहुत पसंद आया. तो, चाहे वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो या मेरा कोई और शो,

सभी कुछ अद्भुत ही रहे. इसलिए मैं अपने करियर के किसी भी प्रोजेक्ट को कम नहीं आंक सकती क्योंकि एक अभिनेता के तौर पर यह सब कुछ बहुत अच्छे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details