दिल्ली

delhi

'फुकरे 3' की शूटिंग शुरू, इस एक्टर ने मौके पर किया फिल्म से किनारा!

By

Published : Mar 4, 2022, 10:29 AM IST

Updated : Mar 4, 2022, 10:50 AM IST

फुल ऑफ कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के एक्टर वरुण शर्मा ने सेट से तस्वीर शेयर की है.

Fukrey 3
फुल ऑफ कॉमेडी

मुंबई :कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'फुकरे' अपनी तीसरी किस्त के साथ वापसी कर रही है. फिल्म श्रृंखला में चूचा सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता वरुण शर्मा ने गुरुवार को 'फुकरे 3' के फ्लोर पर जाने की खबर को इंस्टाग्राम पर लिया. उन्होंने फिल्म के क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसमें शॉट सीक्वेंस का विवरण दिया गया, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शुरू हो गई!!!"

लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी को भारतीय सिनेमा के कल्ट क्लासिक्स में से एक माना जाता है और दर्शकों को एक अच्छा अनुभव देने के लिए बहुत बड़ी हिट बन गई है और यह सुनिश्चित कर लिया है कि वह हंसी का पात्र बने.

'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है.

मीडिया की मानें तो, फिल्म अहम रोल अदा करने वाले एक्टर अली फजल ने फिल्म करने से मना कर दिया है. बताया जा रहा है कि अली ने विशाल भारद्वाज की फिल्म खूफिया को समय दिया है. इसलिए बिजी शेड्यूल के चलते वह फिल्म में नहीं होंगे, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं.

फिल्म फुकरे की पहली दोनों किश्तों ने दर्शकों को खूब लोट-पोट किया था. अब दर्शकों को फिल्म का तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें : विजय देवरकोंडा संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, लव-स्टोरी फिल्म की हो रही तैयारी

Last Updated : Mar 4, 2022, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details