दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फिट इंडिया मूवमेंटः शिल्पा हुईं गौरवान्वित तो बॉलीवुड ने दी बधाई!

29 अगस्त 'नेशनल स्पोर्ट्स डे' के दिन पीएम मोदी द्वारा लॉन्च किए गए 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है, साथ ही 'फिट इंडिया कमेटी' की सदस्या बनीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गर्व के साथ अपनी खुशी जाहिर की है.

By

Published : Aug 29, 2019, 6:33 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 6:38 PM IST

shilpa

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जो कि एक फिटनेस एन्थुजियास्ट है, वह हमेशा सबसे ज्यादा अपनी हेल्थी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं.


शिल्पा शेट्टी जो कि अब पीएम मोदी के फिट इंडिया कमेटी का हिस्सा हैं, इस कैपेंन का हिस्सा होने पर उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है.

फिट इंडिया मूवमेंट को लेकर अपनी खुशी जताते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस कमेटी का हिस्सा हूं. मुझे लोगों को कुछ टिप्स बताने के लिए कहा गया है, तो मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगी."

पढ़ें- 'निकम्मा' की शूटिंग शुरू, सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं शिल्पा

वहीं बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर और जानेमाने फिल्ममेकर करण जौहर ने गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी और यूनियन मिनिस्टर किरण रिजिजू को फिट इंडिया मूवमेंट लॉन्च करने के लिए बधाई दी है.

करण जौहर ने अपने बधाई ट्वीट में लिखा, "29 अगस्त को फिट इंडिया मूवमेंट को लॉन्च करने के लिए हमारे समान्नीय पीएम नरेंद्र मोदी और स्पोर्ट्स मिनिस्टर किरण रिजिजू को बधाई. मुझे उम्मीद है कि इससे सभी भारतीयों को प्रेरणा मिलेगी. #फिटइंडियामूवमेंट."

कुछ इसी तरह की भावना को व्यक्त करते हुए ऋषि कपूर ने भी टवीट किया, "29 अगस्त को फिट इंडिया मूवमेंट को लॉन्च करने के लिए हमारे समान्नीय पीएम नरेंद्र मोदी और स्पोर्ट्स मिनिस्टर किरण रिजिजू को बधाई. मुझे उम्मीद है कि इससे सभी भारतीयों को प्रेरणा मिलेगी. #फिटइंडियामूवमेंट.फिट इंडिया मूवमेंट नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर लॉन्च किया गया था.

नेशनल स्पोर्ट्स डे जो कि हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस के दिन मनाया जाता है.

इसी दिन लॉन्च हुए इस आंदोलन का मकसद है कि भारतीय अपनी रोजाना की जिंदगी में फिजिकल एक्टिविटी और स्पोर्ट्स को जगह दे.

Last Updated : Sep 28, 2019, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details