दिल्ली

delhi

'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' में स्कावड्रन लीडर बने अजय देवगन, फर्स्ट लुक रिलीज

By

Published : Jan 3, 2020, 8:03 PM IST

अजय देवगन का आने वाली फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' से पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म में अभिनेता भारतीय नौसेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्निक का रोल करते हुए नजर आएंगे.

bhuj the pride of india ajay devgan sq. ld. first look out
bhuj the pride of india ajay devgan sq. ld. first look out

मुंबईः अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता का डैशिंग फर्स्ट लुक शेयर किया है.

शेयर किए गए फर्स्ट लुक में अभिनेता अजय देवगन स्कावड्रन लीडर की यूनिफॉर्म के साथ ब्लैक ग्लासेस में बहुत डैशिंग और कूल लग रहे हैं.

अभिनेता के बैकग्राउंड में धुंधला सा फाइटर जेट भी नजर आ रहा है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'फर्स्ट लुक... #अजय देवगन #भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया में... अभिषेक दुधाइया द्वारा निर्देशित... 14 अगस्त 2020 में रिलीज.'

पढ़ें- 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में स्पेशल अपीयरेंस देंगी भूमि पेडनेकर

जिन फैंस को बेसब्री से अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार था, वहीं अजय देवगन की फिल्म भुज के रूप में उनके एक नया सर्प्राइज मिल है.

हालांकि फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर लगता है कि फिल्म का ट्रेलर और फिर पूरी फिल्म बहुत कमाल की होगी.

इसके अलावा जल्द ही अभिनेता अजय देवगन अपनी हिस्टोरिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने जा रहे हैं. मराठा और मुगलों के युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता ने मराठा सुबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है, फिल्म में अभिनेता की रियल लाइफ वाइफ ने रील लाइफ वाइफ का कैरेक्टर किया है.

फिल्म 3डी में रिलीज होने वाली है जिसे खुद अभिनेता अजय देवगन की फिल्म कंपनी ने पूरा किया है. और इसी के साथ अभिनेता के करियर की 100 फिल्में भी पूरी हो गई हैं. फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details