दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फामिता सना शेख का लेटेस्ट फोटोशूट आमिर खान के लिए बन सकता है 'मुसीबत', जानिए कैसे

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपना लेटेस्ट और शानदार फोटोशूट फैंस संग साझा किया है. फातिमा के फोटोशूट को उनके फैंस नहीं बल्कि स्टार्स भी पसंद कर रहे हैं. फोटोशूट पर एक यूजर ने कहा कि वह आमिर खान से बचकर रहें.

By

Published : Jul 18, 2021, 5:36 PM IST

फातिमा सना शेख
फातिमा सना शेख

हैदराबाद :फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और किसी ना किसी वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं. अब फातिमा ने अपना एक शानदार फोटोशूट (Fatima Sana Shaikh's Photoshoot) शेयर किया है, जिसमें में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फातिमा का फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटोशूट को एक्ट्रेस के फैंस खूब लाइक भी कर रहे हैं. इनमें से एक यूजर ने अलग ही कमेंट कर सबको चौंका दिया है.

फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की 12 शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. उनके फैंस उनकी एक-एक तस्वीर को लाइक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : करण जौहर के चैट शो में 'भिड़' गई थीं प्रियंका-करीना, जानिए क्या थी बात

फोटोशूट में फातिमा का लुक

फोटोशूट में अगर फातिमा के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम के साथ स्काई ब्रालेट पहनी हुई हैं. वहीं, उनका सुनहरा कर्लिंग हेयरस्टाइल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है.

स्टार्स ने भी किये कमेंट्स

फातिमा के फोटोशूट पर ना केवल उनके फैंस, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स ने भी लाइक की मुहर लगाई है. इसमें एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, अपारशक्ति खुराना और अनिल कपूर का नाम शामिल है. वहीं, एक यूजर ने फातिमा को आमिर खान से बचकर रहने की सलाह दी है.

फतिमा के फैन

बता दें, इंस्टाग्राम पर फातिमा के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसमें एक्ट्रेस खुद एक हजार से ज्यादा लोगों को फॉलो करती हैं.

आमिर खान के साथ जुड़ा नाम

हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने तलाक का ऐलान खुलेआम किया था, जिसके बाद से फातिमा सना शेख ट्टिवर पर ट्रेंड करने लगी थीं. यूजर्स आमिर-किरण के तलाक का कारण फातिमा को बता रहे थे.

ये भी पढ़ें : हॉट लुक में बाइक पर सवार हुईं नोरा फतेही, फैन पड़ गया पीछे, देखें वीडियो

आमिर की फिल्म से किया था डेब्यू

गौरतलब है कि फतिमा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई और फातिमा को बॉलीवुड में पहचान मिली. इसके बाद फातिमा को आमिर की अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी देखा गया. फिल्म में आमिर और फातिमा के बीच रोमांस देखने को मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details