दिल्ली

delhi

'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक रिलीज

By

Published : Feb 14, 2020, 10:04 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 7:30 AM IST

आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के निर्माताओं ने फिल्म की लीडिंग लेडी फातिमा सना शेख के किरदार की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की है.

ETVbharat
'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबईः मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख स्टारर आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी से' अभिनेत्री फातिमा का फर्स्ट लुक सामने आया है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फातिमा के किरदार की पहली झलक साझा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया.

पोस्ट में फर्स्ट लुक के साथ क्रिटिक ने लिखा, 'पहली झलकः #सूरज पे मंगल भारी से #फातिमा सना शेख की.. स्टार्स दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी.. #अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित... जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित... 2020 में रिलीज.'

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने साथी कलाकारों के साथ तस्वीर साझा की जिसे मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक रिलीज

मनोज द्वारा साझी की गई तस्वीर में लिखा है, '#सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन में.' अभिनेत्री ने इस पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी का रिएक्शन दिया.

पढ़ें- मुंबई रेलवे स्टेशन पर हुई 'सूरज पे मंगल भारी' की शूटिंग, ट्रेन में दिखे दिलजीत और मनोज

साझा की गई तस्वीर में ट्रेन की बर्थ पर मनोज बाजपेयी, अभिनेत्री फातिमा सना शेख, सुप्रिया पिलगावंकर और नेहा पेंडसे अपने कैरेक्टर लुक्स में बैठे पोज दे रहे हैं.

हाल ही में, फिल्म के सीन की शूटिंग मुंबई के मशहूर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) पर की गई थी.

मनोज ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें दिलजीत दोसांझ और अभिनेता ट्रेन से बाहर हंसते हुए देख रहे हैं. अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 7:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details