दिल्ली

delhi

कोविड-19 : फरहान ने सरकारी अस्पतालों को डोनेट किए 1000 पीपीई किट

By

Published : May 8, 2020, 9:20 AM IST

कोविड-19 संकट के बीच मदद के करने के लिए फरहान अख्तर ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए 1000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट्स दिए. इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी जितना हो सके उतना डोनेट करने की अपील की है.

farhan akhtar doneate PPE kit, ETVbharat
कोविड-19 : फरहान ने सरकारी अस्पतालों को डोनेट किए 1000 पीपीई किट

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने गुरूवार को ऐलान किया कि उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए 1000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट्स दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी मदद की अपील की ताकि कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को आसान बनाया जा सके.

46 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की और इस बात की तरफ भी ध्यान दिलाया कि मेडिकल टीम और स्टाफ को पीपीई किट्स की कितनी जरूरत है.

अभिनेात ने रिकॉर्डेड वीडियो मैसेज ट्विटर पर साझा किया जिसमें खुलासा हुआ कि उन्होंने 'निजी' तौर पर 1000 पीपीई किट्स सरकारी अस्पतालों को डोनेट किए हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की कि जितना हो सके उतना मदद के लिए आगे आएं.

बाद में उन्होंने पीपीई किट्स की कीमत की बारे में जानकारी दी ताकि उनको फॉलो करने वाले लोग इस बारे में सोच सकें कि कैसे उन्हें अपना योगदान देना है, उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया कि हर किसी को निजी तौर पर भी शुक्रिया कहेंगे.

उन्होंने बताया, 'हर पीपीई किट की कीमत 650 रूपये है, और वे सबसे जरूरतमंद अस्पतालों को दिए जाएंगे.'

पढ़ें- Birthday Special : कैंसर को मात दे चुके हैं यह फिल्म निर्माता

अख्तर के अलावा, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा ने भी पीपीई किट्स डोनेशन के लिए फंड जुटाए हैं.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details