दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 14, 2019, 9:14 AM IST

Updated : Sep 26, 2019, 11:01 PM IST

ETV Bharat / sitara

मेगास्टार के डिस्ट्रीब्यूटर बनेंगे फरहान!

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और मल्टीटैलेंटेड फरहान अख्तर एक साथ तेलुगू अपकमिंग फिल्म 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' में कोलैब करने जा रहे हैं, लेकिन जरा अलग तरीके से.

bigb

मुंबईः मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'से रा नरसिम्हा रेड्डी' में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस से सबका दिल जीतने वापस आ रहे हैं और इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर अपने प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स के जरिए डिस्ट्रीब्यूट करेंगे.


बिग-बी फिलहाल कई सारे प्रजोक्टस को कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग 'चेहरे' और 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग खत्म की है और अभी उनके तेलुगू अपकमिंग का टाइम चल रहा है.

फरहान जो फिल्म के हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर्स में से एक हैं, ने यह खबर अपने टवीटर हैंडल पर अनाउंस की.

पढ़ें- महराष्ट्र बाढ़ पर बॉलीवुड ने साधी चुप्पी, सवाल उठे तो बिग बी ने कही ये बात

फरहान ने टवीट किया, "एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स गर्व के साथ कोनिडेला प्रोडक्शन्स के साथ प्रस्तुत करती है एपिक से रा नरसिम्हा रेड्डी जिसमें सबसे बेहतरीन कास्ट को फीचर किया गया है."

इस टवीट के साथ फरहान ने एक क्लिप को भी अटैच किया है जिसमें फिल्म की कास्ट जिन्में अमिताभ बच्चन समेत चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेथुपथी, जगपति बाबू, रवि किशन, नयनथारा, तमन्ना और निहारिका.राम चरण जो इस फिल्म के प्रोडयूसर हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चिरंजीवी का लुक शेयर करते हुए इंफोर्मेशम दी कि वह मेकिंग वीडियो रिलीज करने जा रहे हैं.
Last Updated : Sep 26, 2019, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details