दिल्ली

delhi

यूक्रेन पर रूसी हमले में भारतीय छात्र की मौत पर टूटे फरहान अख्तर, सरकार से की ये अपील

By

Published : Mar 2, 2022, 9:28 AM IST

Updated : Mar 2, 2022, 9:40 AM IST

यूक्रेन पर रूसी हमले में मारे गये एक भारतीय छात्र की मौत पर एक्टर फरहान अख्तर ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर यह अपील की है.

Farhan
यूक्रेन

हैदराबाद : रूस और यक्रेन के बीच बुधवार को सातवें दिन भी युद्ध जारी है. यूक्रेन में अबतक कई जान-माल की हानि हो चुकी है. युद्ध के छठवें दिन यूक्रेन में एक छात्र की गोलीबारी में मौत हो गई. इस खबर से पूरा देश सदमे में हैं. मृत छात्र के घर में मातम पसर गया है. यूक्रेन में अभी भी कई भारतीय फंसे हुए और घर आने की दुआ मांग रहे हैं. इधर, भारतीय छात्र की मौत पर एक्टर फरहान अख्तर ने दुख जताया है.

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर जताया दुख

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने सभी भारतीय छात्रों को सलामती के साथ भारत वापस लाने के लिए भी सरकार से अपील की है. फरहान ने मंगलवार को अपने एक ट्वीट में लिखा, 'एक भारतीय छात्र अब यूक्रेन पर हमले का शिकार हुआ है.. परिवार के लिए दुख महसूस कर रहा हूं.. उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना..आशा है कि हम अपने सभी नागरिकों को सुरक्षित और जल्द ही घर ला सकें'. बता दें, भारत के हजारों छात्र मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन जाते हैं.

इधर, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने यूक्रेन में भारतीय छात्रों पर अपडेट देते हुए बताया था कि रूसी हमले में यूक्रेनवासियों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. भारतीय छात्र की मौत दुखद है. बता दें, मृतक छात्र कर्नाटक के चालगेरी का रहने वाला था, जिनका नाम नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर था.

बता दें, फरहान खान ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी रचाई है. फरहान-शिबानी की शादी में परिजन, रिश्तेदार और कपल के कुछ नजदीकी दोस्त समेत बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे. कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की थी, जो उन्हें बहुत पसंद आईं.

ये भी पढे़ं : रूस-यूक्रेन की जंग में कूदीं पूर्व मिस यूक्रेन अनास्तासिया लेना के बारे में जानें सब कुछ

Last Updated : Mar 2, 2022, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details