दिल्ली

delhi

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर फरवरी में करेंगे कोर्ट मैरिज, ये है शादी की तारीख

By

Published : Jan 14, 2022, 4:45 PM IST

Updated : Jan 14, 2022, 4:56 PM IST

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी रिलेशनशिप में एक कदम और आगे बढ़ाया है. कपल अब अगले महीने की इस तारीख को कोर्ट मैरिज करने जा रहा है.

farhan-akhtar
फरहान अख्तर

हैदराबाद :विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद बॉलीवुड का एक और चर्चित कपल शादी करने जा रहा है. बात कर रहे हैं मशहूर फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की. इस साल कई स्टार्स कपल सात फेरे ले अपना घर बसा सकते हैं, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम टॉप लिस्ट में हैं. अब बात करेंगे फरहान और शिबानी की जो फरवरी में परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी रिलेशनशिप में एक कदम और आगे बढ़ाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान-शिबानी अगले महीने की 21 फरवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं. कपल अपनी शादी की तैयारियों को लेकर प्लानिंग करने में जुटा है. बता दें, फरहान और शिबानी लंबे समय (3 साल) से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. फरहान की यह दूसरी शादी होगी, लेकिन कपल की ओर से अभी तक शादी की खबरों पर कोई बयान हीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग 9 जनवरी को अपने जन्मदिन के दिन शादी का एलान करेंगे. इससे पहले खबर आई थी कपल मार्च, 2022 में शादी करने वाला है, लेकिन अब कपल के अगले ही महीने शादी करने की खबरें जोर पकड़ रही हैं.

बता दें, फरहान-शिबानी ने तीन साल की रिलेशनशिप के दौरान सोशल मीडिया पर फैंस संग अपने खूबसूरत पलों को शेयर करते रहे हैं. फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिलहाल वह अपनी फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर बिजी हैं.

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 'जी ले जरा' फरहान की ही फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का फीमेल वर्जन है. इस फिल्म ऋतिक रोशन, अभय देओल और खुद फरहान अख्तर ने अहम किरदार निभाया था.

बता दें कि साल 2000 में फरहान अख्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी रचाई थी. 17 साल बाद दोनों ने साल 2017 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया. तलाक के बाद फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : कपिल शर्मा की बायोपिक 'फनकार' का एलान, बड़े पर्दे पर दिखेगा 'कॉमेडी किंग' का स्ट्रगल

Last Updated : Jan 14, 2022, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details