दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Fardeen Khan Corona Positive : फरदीन खान को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना वायरस बॉलीवुड में तेजी से अपने पैर पसार रहा है. बीते दिनों कई कलाकारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब एक्टर फरदीन खान को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है.

By

Published : Jan 19, 2022, 2:57 PM IST

Updated : Jan 19, 2022, 3:03 PM IST

Fardeen Khan Corona Positive
फरदीन खान

हैदराबाद : बीते ढाई साल से दुनियाभर की नाक में दम कर रहा जानलेवा कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब कोरोना वायरस की तीसरी लहर लोगों का जीना मुहाल कर रही है. इधर, बॉलीवुड पर भी कोरोना वायरस ने अपना एक बार फिर जाल बिछा लिया है. बीते दिनों से कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं और अब 90 के दशक के बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं. फरदीन ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

फरदीन खान ने ट्विटर पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. फरदीन खान ने ट्वीट कर लिखा है, 'कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, सौभाग्य से मुझे कोई लक्षण नहीं हैं'.

फरदीन ने आगे लिखा है, 'आराम कीजिए, टेस्ट कराते रहिए अगर किसी तरह का संदेह है, क्योंकि ये वैरिएंट बच्चों को भी टारगेट कर रहा है'.

बता दें, बॉलीवुड में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद फरदीन खान बॉलीवुड में कमबैक की तैयारियों में जुटे हुए हैं. पूरे 11 साल बाद वह बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं.

फिल्म 'विस्फोट' से फरदीन खान फिल्मों में एक बार फिर नजर आएंगे. पिछली बार उन्हें फिल्म 'दूल्हा मिल गया' (2011) में देखा गया था.

बता दें, फरदीन खान की बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'विस्फोट' 2012 की वेनेज़ुएला फिल्म 'रॉक, पेपर, कैंची' की ऑफिशियल रीमेक है, जिसे 85वें अकेडमी अवार्ड्स में बेस्ट विदेशी भाषा फिल्म के लिए चुना गया था.

ये भी पढे़ं : ड्राइवर के निधन पर टूटे अभिनेता वरुण धवन, बोले- मनोज मेरे सबकुछ थे

Last Updated : Jan 19, 2022, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details