दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शेट्टी फैमिली के साथ वीकेन्ड का आनंद लेती नज़र आईं फराह खान

फिल्ममेकर फराह खान ने शेट्टी परिवार के साथ मुंबई के बास्तियन में एक शानदार वीकेन्ड का आनंद लिया. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया और शेट्टी परिवार को शुक्रिया कहा.

By

Published : Sep 1, 2019, 9:56 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 2:48 AM IST

Courtesy: Instagram

मुंबई: रविवार को अपने फेवरेट लोग और साथ में अपना फेवरेट खाना मिल जाए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है?फिल्म निर्माता फराह खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी और परिवार के साथ मुंबई के बास्तियन में एक शानदार वीकेन्ड का आनंद लिया.

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर करके दी. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'थैंक यू राज कुंद्रा @ शिल्पा शेट्टी फॉर ऐन अमेंजिंग # संडे ब्रंच ऐट् # बास्तियन # फूडकोमा.' शिल्पा ने भी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'संडे बी लाइक...नेवर एन्डिंग ब्रन्चेस...सो स्टफ्ड...नो स्पेस फॉर...संडे बिंग.'

खैर, यह कोई आश्चर्य वाली बात नहीं है कि हर कोई क्यों वीकेन्ड्स का इंतजार करता है? हालांकि फराह के लिए यह कोई नई बात नहीं थी. इससे पहले जुलाई में, 'ओम शांति ओम' की निर्देशक ने अपने फॉलोअर्स के लिए एक विशेष संडे लंच होस्ट किया था. उन लोगों में ऋतिक रोशन, कृति सेनन, अदिति राव हैदरी, डायना पेंटी, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, विकास बहल, सोनू सूद, सानिया मिर्जा शामिल थे.

Last Updated : Sep 29, 2019, 2:48 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details