दिल्ली

delhi

सुशांत के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, बॉलीवुड सितारों का फूटा गुस्सा

By

Published : Jun 15, 2020, 8:58 AM IST

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. इस खबर को सुनकर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनका परिवार सदमे में है. ऐसे में उनके शव की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिस पर डायरेक्टर फराह खान सहित कई सितारों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

farah khan says stop circulating pictures of sushant singh rajput death
सुशांत के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, बॉलीवुड सितारों का फूटा गुस्सा

मुंबई : छोटे पर्दे से शुरु कर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है.

उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की.

एक्टर के मौत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तमाम हस्तियां एक्टर को श्रद्धांजलि दे रही हैं.

दूसरी ओर, सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसको लेकर डायरेक्टर फराह खान ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, 'मेरे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत कम उम्र में हो गया है. उनकी मौत की तस्वीरें को प्रसारित करना बंद करो. यह एक त्रासदी है, एंटरटेनमेंट नहीं !! क्या यही वह दुनिया है जिसमें हम रहते हैं?

अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने भी सुशांत सिंह के शव की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने पर गुस्सा जताया है. उन्होंने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उनमें से एक ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने लिखा, 'कृपया सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीर वायरल करना बंद करें. यह काफी गंभीर है.'

छोटे पर्दे के लिए मशहूर कलाकार अली गोनी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीरों को वायरल करने वालों पर जमकर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में अली गोनी सुशांत सिंह राजपूत के शव की तस्वीर वायरल करने वालों पर जमकर भड़के हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने को लेकर गलत टिप्पणी कर रहे हैं. वीडियो में अली गोनी ने उन्हें भी खरी-खोटी सुनाई है.

एक्टर सोनू सूद ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "मैं चौक गया हूं साथ ही दिल टूट गया है....भाई मेरे पास शब्द नहीं हैं... काश यह झूठ होता." सोनू ने सुशांत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह सही नहीं है. तुम्हें यहां और ज्यादा समय तक रहना था.'

अक्षय कुमार ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा, "सच कहूं तो इस खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया है... मुझे याद है कि मैं 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा था और इसके बाद मैंने अपने दोस्त साजिद (फिल्म के निर्माता) को बताया कि मैंने फिल्म को कितना एन्जॉय किया है, काश मैं इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली एक्टर ... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे."

खबरों के अनुसार अनुसार सुशांत पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर चिंता में थे. लंबे समय से उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details