दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अनूठी श्रद्धांजलि: जोधपुर में फैन ने बांटे सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर छपे मास्क

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा यादगार रहेंगे. सुशांत के फैन अपने चहेते एक्टर को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इसी कड़ी में जोधपुर निवासी देव बोराणा ने कोविड-19 के इस दौर में जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क मास्क बांट अपने पसंदीदा एक्टर को ट्रिब्यूट दिया. खास बात यह है कि मास्क पर सुशांत की तस्वीर छपी है और साथ ही एक संदेश भी लिखा है.

By

Published : Jun 25, 2020, 7:52 PM IST

Updated : Jun 25, 2020, 9:22 PM IST

Sushant singh rajput photo mask jodhpur fan
Sushant singh rajput photo mask jodhpur fan

जोधपुर: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं. अलग-अलग राज्यों और शहरों में सुशांत को उनके फैंस द्वारा अपने-अपने तरीकों से श्रद्धांजलि दी जा रही है. इसी कड़ी में जोधपुर में सुशांत के एक फैन देव बोराणा कोविड-19 के इस दौर में मास्क बांट कर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

जोधपुर में नमकीन की दुकान चलाने वाले देव बोराणा ने मास्क पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो छपवाई और फिर एक संदेश लिखकर मास्क जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क बांटे और सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी.

देव का कहना है वह अपनी दुकान में भी सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगा मास्क पहनते हैं जिससे दुकान में आने वाले ग्राहकों को भी सुशांत की याद दिला सकें

मास्क पर सुशांत की तस्वीर के साथ एक संदेश भी लिखा हुआ है. ''जिस्म से हारा हूं, रूह तो सिर्फ एक परिंदा है, धड़कनें चल रही हैं अभी भी मेरी, तू अभी भी मेरे दिल मे ज़िंदा है.''

देव बोराणा का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के बड़े फैन हैं. उन्होंने कुछ समय पहले सुशांत के वीडियो देखे और उसमें सुशांत राह चलते गरीब बच्चे, गुब्बारे बेचने वाले बच्चों के साथ फोटो लेते हुए दिखाई दिए. जिससे देव को लगा कि सुशांत सिंह राजपूत एक साफ दिल इंसान हैं और उसके बाद से देव बोराणा उनके फैन हो गए. साथ ही सुशांत को सोशल साइट पर फॉलो करना भी शुरू किया.

लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद उन्हें भी काफी दुख हुआ और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को मास्क बांटकर श्रदांजलि अर्पित करने का सोचा. उन्होंने लगभग 50 से अधिक मास्क बनवाकर जरूरतमंद लोगों को बांटे.

देव बोराणा का कहना है उनके द्वारा बांटे गए मास्क से कोरोना की इस महामारी के दौर में जरूरतमंद लोगों को मास्क भी मिल जाएंगे और मास्क पहनने वाले लोग भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते रहेंगे.

जोधपुर में फैन ने बांटे सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर छपे मास्क
Last Updated : Jun 25, 2020, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details