दिल्ली

delhi

बॉलीवुड सितारों ने तैयार की एक खास शॉर्ट फिल्म, कोरोना के प्रति लोगों को करेंगे जागरुक

By

Published : Apr 7, 2020, 3:18 PM IST

फिल्मी दुनिया के अलग-अलग इंडस्ट्री से कई सितारों ने एक साथ मिलकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई हैं. जिसका नाम उन्होंने ‘फैमिली’ दिया है. यह फिल्म लोगों के बीच कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करेगी. साथ ही यह दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी.

Amitabh bachchan, Bollywood actors came together for unique short film on coronavirus named family, family short film, फैमिली शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन, सितारों ने बनाई शॉर्ट फिल्म
बॉलीवुड सितारों ने तैयार की एक खास शॉर्ट फिल्म, कोरोना के प्रति लोगों को करेंगे जागरुक

मुंबई : कोरोना वायरस के खिलाफ लगातार जंग जारी है. जिससे पूरी दुनिया लड़ रही है. इस जंग में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने स्तर पर लगातार कोशिशें कर रहे हैं.

कोरोना वायरस के कहर के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए देशभर में लॉकडाउन है.

सेलेब्स अपने घर पर कैद हैं. कोरोना की जंग से लड़ने के लिए फिल्मी सितारे लगातार जागरुकता फैला रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. फिल्मी सितारे इस बार लोगों को समझाने के लिए एक साथ आए हैं.

बड़े-बड़े नामी सितारों ने जागरुकता के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' है.

इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के लिए जो सरप्राइज रखा था, उससे पर्दा हटा. कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के यह सितारे साथ नजर आए.

लेकिन कोई अपने घर से बाहर नहीं निकला. इस पूरी शॉर्ट फिल्म की खासियत यह है कि इसे सभी ने अपने घरों से शूट किया है. यह फिल्म न केवल लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करेगी बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी. इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मामूथी के साथ अन्य सितारों ने लोगों को एक मैसेज दिया है.

इस फिल्म के माध्यम से यह भी दिखाया गया है कि कैसे घर पर रहने से, सुरक्षित रहने से और अपनी हाइजिन का ख्याल रखने से चीजें बेहतर की जा सकती हैं. बताया जा रहा है कि इस शॉर्ट फिल्म के पीछे प्रसून पांडे का आइडिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इसमें उनका साथ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details