दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एवलिन शर्मा ने शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंकाया

मॉडल, अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करके प्रशंसकों को चौंका दिया. एवलिन पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में अपने लंबे समय के प्रेमी तुशान भिंडी के साथ शादी के बंधन में बंधी.

By

Published : Jun 7, 2021, 9:19 PM IST

Evelyn Sharma
Evelyn Sharma

मुंबई :अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं. जिसमें वे और उनके पति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. फोटो में एवलिन व्हाइट लेस ब्राइडल गाउन के साथ मिनिमल मेकअप में नजर आ रहीं है. जबकि तुषान ने ब्लू सूट पहना है.

अभिनेत्री ने लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज भिंडी. इस छोटी सी शादी को हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन बनाने वाले सभी लोगों को बहुत बहुत धन्यवाद. एवलिन ने अपने पति को गले लगाते हुए एक तस्वीर भी साझा की.

एवलिन शर्मा ने शादी की

जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, 'फॉरएवर'. तुशान ऑस्ट्रेलिया के एक डेंटल सर्जन और उद्यमी हैं. एवलिन और तुशान ने 2019 में सगाई की थी और पिछले महीने ब्रिस्बेन में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें-शिल्पा शेट्टी ने एकरसता को तोड़ने के लिए सुझाया नया वर्कआउट रूटीन

वर्कफ्रंट की बात करें तो एवलिन को आखिरी बार तेलुगु सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' में देखा गया था. वह जल्द ही फिल्म 'एक्स रे द इनर इमेज' में दिखाई देंगी.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details