दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एवलिन शर्मा ने फिर शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, बोलीं- अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं

फिल्म 'ये जवानी ये है दिवानी' की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की एक तस्वीर साझा की है. मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए एवलिन ने यह भी बताया है कि अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं.

By

Published : Nov 10, 2021, 12:23 PM IST

एवलिन शर्मा
एवलिन शर्मा

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की एक तस्वीर साझा की है. मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए एवलिन ने यह भी बताया है कि अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. तस्वीर को शेयर एवलिन बहुत ही प्यारा मैसेज शेयर किया है. गौरतलब है कि एवलिन ने तुशान भिंडी संग इस साल 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में शादी की थी. कपल पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहा है.

एवलिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बंप की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'अब तो ज्यादा दिन नहीं बचे है और अब इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. तस्वीर के साथ एवलिन ने हैशटैग में बेबी हिंदी, कान्ट वेट और मम्मी टोब लिखा है.

बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एवलिन शर्मा बच्चे के जेंडर को लेकर बड़ा खुलासा किया थ. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, 'हम बहुत उत्साहित हैं और अपने बच्चे को गोद में लेने का बेसब्री से इंतजार कर हैं, यह एक बेबी गर्ल है और हम बेहद खुश हैं'.

एवलिन शर्मा का वर्कफ्रंट

बता दें, एवलिन को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी ये है दिवानी' में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था. एवलिन ने फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा एवलिन को प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' में भी देखा गया था.

ये भी पढे़ं : अर्जुन कपूर 'कुत्ते' की शूटिंग में होंगे बिजी, मलाइका अरोड़ा बिना मनाएंगे क्रिसमस-न्यू ईयर?

ABOUT THE AUTHOR

...view details