दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 20, 2022, 1:47 PM IST

Updated : Feb 20, 2022, 1:53 PM IST

ETV Bharat / sitara

Punjab Election: चुनाव ऑब्जर्वर ने जब्त की सोनू सूद की कार, एक्टर को दिए घर में रहने के निर्देश

पंजाब में विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 117 सीटों पर रविवार को मतदान हो रहा है. इस बीच चुनाव आयोग ने सोनू सूद पर मतदाताओं को प्रभावित करने के चलते उनकी कार जब्त कर उन्हें घर में रहने के निर्देश दिए हैं.

Punjab Election:
पंजाब

हैदराबाद :पंजाब में विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 117 सीटों पर रविवार को मतदान हो रहा है. इस बीच कोई चूक ना हो इसलिए चुनाव आयोग पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है. पंजाब में चुनाव मतदान के बीच एक्टर सोनू सूद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. चुनाव ऑब्जर्वर ने सोनू सूद को गांव लंडेके जाने के दौरान रास्ते में रोक उनकी कार को जब्त कर लिया है. एक्टर को चुनाव के दौरान घर में रहने के निर्देश दिए गये हैं. इधर, चुनाव ऑब्जर्वर की इस कार्रवाई से कांग्रेस प्रत्याशियों में हड़कंप मच गया है.

सोनू सूद पर लगा ये आरोप

अकाली दल के पोलिंग एजेंट ने सोनू सूद के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि एक्टर मतदान के दौरान मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं. ऐसे में चुनाव आयोग की एक टीम सोनू सूद की कार के पीछे-पीछे गई और उन्हें रोक लिया. इस पर आगे की कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को शिकायत भेजी जा रही है. बता दें, सोनू सूद की बहन मालविका पंजाब विधानसभा चुनाव में बतौर कांग्रेस प्रत्याशी खड़ी हैं और एक्टर बहन के लिए कई दिनों से प्रचार कर रहे हैं.

सोनू सूद की कार जब्त

सोनू सूद की कार को जब्त कर थाना सिटी वन में खड़ा कर दिया गया है. इधर, एक्टर ने अपनी सफाई में कहा है कि उनपर लगाए गए सभी आरोप सरासर गलत है. एक्टर ने कहा कि उन्होंने किसी भी तरह से मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश नहीं की है. सोनू ने कहा कि वह अपने समर्थकों का जायजा ले रहे थे.

क्या हो रही कार्रवाई

वहीं, इस पूरे मामले में डिप्टी कमिश्नर हरीश नैयर का कहना है कि इसकी रिपोर्ट एसएसपी को तलब की है. उन्होंने बताया कि आरोप सिद्ध होने पर एक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह से ही सोनू सूद अपनी बहन मालविका सूद संग हर बूथ पर जाकर मतदाताओं से मिल रहे थे. बता दें, मालविका मोगा सीट से चुनाव लड़ रही हैं और इस सीट पर उनका सीधा मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी हरजोत कमल से हो रहा है.

ये भी पढे़ं : पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 LIVE: 11 बजे तक 17.77 फीसद वोटिंग, सिद्धू बोले-बदलाव लाने को लोग करेंगे मतदान

Last Updated : Feb 20, 2022, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details