दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस : एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में काम हुआ बंद

इंडियन टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, अल्ट बालाजी का काम बंद कर दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी.

By

Published : Mar 18, 2020, 9:49 AM IST

Ekta Kapoor, Ekta Kapoor suspends all Balaji productions, coronavirus outbreak, एकता कपूर, एकता कपूर ने सभी प्रोडक्शन किए बंद
कोरोना वायरस : एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में काम हुआ बंद

मुंबई : कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए निर्माता एकता कपूर ने मंगलवार के दिन घोषणा की कि उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, अल्ट बालाजी का काम बंद करना पड़ रहा है.

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में दहशत का माहौल है. इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए स्कूल, कॉलेज, मॉल के साथ सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी रोक दी गई है और अब एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के काम पर रोक लगाने के फैसला किया है. एकता ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

एकता ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि हमारे यहां काम करने वालों की सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर, अल्ट बालाजी में सभी काम को रोका जा रहा है. इस स्थिति से निपटने के लिए हम सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन कर रहे हैं.

पढ़ें : दीपिका ने विराट कोहली, रोजर फेडरर और क्रिस्टियानो को दिया 'सेफ हैंड चैलेंज'

एकता कपूर ने दूसरों को भी इस वायरस से बचने और सावधानी बरतने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि हम सभी साथ हैं और बहुत जल्द ही इस तकलीफ से उबर जाएंगे. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर बताया था कि उन्होंने अभी प्रोडक्शन हाउस के सभी कामों को बंद कर दिया है.

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत नुकसान हो रहा है. कई राज्यों में सिनेमाघरों को 31 मार्च, 2020 तक बंद करने का फैसला लिया है. ऐसे में 13 मार्च को रिलीज इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को भी दोबारा रिलीज किया जाएगा. अक्षय कुमार की फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे पोस्टपोन कर दी गई. इसके अलावा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी रोक दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details