दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में शामिल हुई एकता कपूर

एकता कपूर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 24 वें संस्करण में भाग लेने के लिए तैयार हैं. एकता के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' का फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा.

By

Published : Oct 3, 2019, 9:04 PM IST

Ekta Kapoor attends Busan International Film Festival

मुंबई : निर्माता और निर्देशक एकता कपूर आज से शुरू हुए 'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' के 24 वें संस्करण में भाग लेने के लिए दक्षिण कोरिया में मौजूद हैं. बता दें कि इस फेस्टिवल का समापन 12 अक्टूबर को होगा.

एकता के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत हैं, जिसका फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा.

एकता कपूर ने ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया, जिसमें वह बेहद मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं. वहीं, उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा- "Hahhahah Pizza khane ke baaad आज # BIFF2019 #BussanInternationalFmmestival #kyaaaaahogaaaaa."

एकता ने वीडियो में कहा- "इशिता थकी हुई लग रही है क्योंकि वह रेड कार्पेट पर जाने के लिए तैयार हो रही थी. हमें पिज्जा खाने के बाद तैयार होना है." 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा लिखित और निर्देशित है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details