दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एकता कपूर हुईं बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल

प्रोड्यूसर एकता कपूर साउथ कोरिया के बुसान में आयोजित 24वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं हैं. प्रोड्यूसर की फिल्म का फेस्टिवल में प्रीमियर होना है.

By

Published : Oct 3, 2019, 4:30 PM IST

ekta kapoor

मुंबईः प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर इस समय साउथ कोरिया के बुसान में हैं, प्रोड्यूसर इस समय वहां 24वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गई हैं जो कि आज से ही शुरू हुआ है.


फेस्टिवल 12 अक्टूबर को समाप्त होगा.

एकता कपूर के प्रोड्क्शन की फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' जिसमें भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा लीड में हैं, फिल्म चल रहे फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रोड्यूसर साउथ कोरिया में मस्ती करती हुईं नजर आ रहीं हैं.

पढ़ें- 'सांड की आंख' का नया गाना रिलीज, तापसी और भूमि ने 'वुमनिया' पर लगाए ठुमके

एकता ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया, 'हाहाहा पिज्जा खाने के बाद आज #बिफ2019 पर #बुसानइंटरनेशनलफिल्मफेस्टिवल! #क्याहोगा.'

प्रोड्यूसर ने वीडियो में कहा, इशिता थकी हुई लग रही है क्योंकि वह रेड कार्पेट पर काम करने में बिजी थी. कल इस जगह पर तूफान था लेकिन आज, आज यहां बीच जैसा माहौल है. हमें पिज्जा खाने के बाद तैयार होना है. मुझे लगता है कि मैं कार्पेट जैसी लगूंगी.

एकता कपूर की फिल्म 'डॉली किट्टी और चमकते सितारे' को क्रिटकली अकलेम्ड फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा' की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट की है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details