दिल्ली

delhi

दक्षिण अफ्रीका भागने की फिराक में थे अर्जुन रामपाल : एनसीबी

By

Published : Apr 2, 2021, 10:23 PM IST

एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल से बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक बार फिर पूछताछ की. वहीं, एनसीबी को अर्जुन रामपाल के शहर छोड़कर दक्षिण अफ्रीका भागने की कोशिश का पता चला है. इसके साथ ही इस मामले में 50 हजार पन्नों की चार्जशीट भी एनसीबी ने दायर कर दी है.

अभिनेता अर्जुन रामपाल
अभिनेता अर्जुन रामपाल

मुंबई : बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल से एक बार फिर पूछताछ की. एनसीबी ने बताया कि जो चार्जशीट फाइल की गई है उसमें अर्जुन रामपाल को क्लीनचीट नहीं दी गई है.

इतना ही नहीं, एनसीबी को अर्जुन रामपाल के शहर छोड़कर दक्षिण अफ्रीका भागने की कोशिश का पता चला है. इस संबंध में दक्षिण अफ्रीका के वाणिज्य दूतावास को पत्र लिखकर जानकारी लिए जाने की एनसीबी ने सूचना दी है.

पढ़ेंःड्रग्स केस : अर्जुन रामपाल की बहन पूछताछ के लिए पहुंची एनसीबी कार्यालय

50 हजार पन्नों का चार्जशीट दायर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एनसीबी ने चार्जशीट दायर की है. 50 हजार पन्नों वाली इस चार्जशीट में 33 आरोपियों के बारे में बताया गया है. जिनमें से एक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स भी है.

बता दें कि चार्जशीट में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और रसोइया दीपेश सावंत का नाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details