दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

डॉ. ज्यूस ने 'बाला' मेकर्स को अपना गाना 'डोंट बी शाय' इस्तेमाल करने के लिए लिया आडे़ हाथ

पंजाबी पॉपुलर सिंगर डॉ. ज्यूस ने आयुष्मान खुराना स्टारर 'बाला' के मेकर्स को उनका गाना 'डॉन्ट बी शाय' और 'कंगना' इस्तेमाल करने के लिए आड़े हाथों लिया है.

bala

By

Published : Oct 20, 2019, 5:20 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 11:00 PM IST

मुंबईः आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'बाला' को लगातार कंट्रोवर्सी का सिलसिला चालू है. इसी कड़ी में पंजाबी म्यूजिक के पॉपुलर सिंगर डॉ. ज्यूस ने फिल्म के मेकर्स को उनका गाना 'डॉन्ट बी शाय' और 'कंगना' बिना क्रेडिट दिए इस्तेमाल करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है.

डॉ. ज्यूस ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए फिल्म के मेकर्स को ओरिजिनल रहने की सलाह दी.

सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'क्या तुम पे... ले रहे हो @sonymusicindia @maddockfilms @its_badshah @sonymusicuk @sachinjigarlive तुमने कब डॉन्ट बी शाय और कंगना कंपोज किया... इससे भी बड़ी बात तुम लोगों की मेरे पुराने हिट को बनाने और बिगाड़ने की हिम्मत कैसे हुई??? ओरिजिनल की जरूरत है मेरे वकील तुम्हें देखेंगे.'

पढ़ें- 'बाला' का पहला गाना रिलीज, गंजे लुक में बोले आयुष्मान 'शर्माओ मत'

इसके बाद के ट्वीट में पंजाबी गायक ने लिखा, '@its_badshah का सम्मान इस बात के लिए कम से कम फोन उठाया और डॉन्ट बी शाय की स्थिति के बारे में बताया.. मुझे तुमसे कोई दिक्कत नहीं है भाई... मेरी शोहरत मेरी ही रहेगी. @sonymusicindia यह आखिरी मिनट क्रेडिट देने वाली बात नहीं है... यह अभी भी पूरी तरह गलत है.'

डॉ. ज्यूस के ट्वीट के बाद आयुष्मान खुराना और रैपर बादशाह को ट्रोल किया जाने लगा था.

जिसके बाद सिंगर ने एक और ट्वीट किया और कहा कि इसमें 'रैपर और एक्टर की कोई गलती नहीं' है.फिल्म बाला में इस गाने को आयुष्मना खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है.

अपकमिंग फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.

Last Updated : Oct 20, 2019, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details