दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2022, 12:25 PM IST

ETV Bharat / sitara

दिशा पटानी ने टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को किया बर्थडे विश, जिम से शेयर किया वीडियो

कृष्णा श्रॉफ भले ही लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. वह अपने भाई टाइगर की तरह जिम लवर हैं और आए दिन अपनी फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा करती रहती हैं.

Disha Patani
दिशा पटानी

हैदराबाद : बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ 21 जनवरी को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें उनके भाई टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी हैं. वहीं, दिशा ने सोशल मीडिया पर कृष्णा संग अपना एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में दोनों जिम में हैं. इस वीडियो के कैप्शन में दिशा ने कृष्णा को जन्मदिन की बधाई दी है.

कृष्णा भले ही लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. वह अपने भाई टाइगर की तरह जिम लवर हैं और आए दिन अपनी फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा करती रहती हैं.

कृष्णा श्रॉफ और दिशा पटानी

इस कड़ी में कृष्णा ने अपने जन्मदिन की छह तस्वीरे भी साझा की हैं, जिसमें वह अपना बर्थडे केक काटती दिख रही हैं. एक तस्वीर में वह अपनी मां आयशा के साथ भी दिख रही हैं. कृष्णा श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा है, 'बर्थडे इवनिंग'. उनकी इन तस्वीरों पर उनके भाई और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए रेड हार्ट इमोजी बनाया है. इन तस्वीरों पर दिशा ने कृष्णा को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे किशू'.

कृष्णा श्रॉफ

वहीं, दिशा पटानी ने 21 जनवरी को जिम से कृष्णा के साथ एक इंस्टा रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही कृष्णा को जन्मदिन की बधाई भी दी है. दिशा और कृष्णा दोनों ही जिम लवर हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं.

कृष्णा श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' से डेब्यू किया था. म्यूजिक वीडियो में कृष्णा श्रॉफ के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं. बता दें, 2020 के अंत में कृष्णा श्रॉफ का बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया था. अब वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं.

ये भी पढे़ं :गमछा बांध सलमान खान ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन पढ़ फैंस का चकराया सिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details