दिल्ली

delhi

दिशा ने 'मलंग' के लिए इस हॉलीवुड अभिनेत्री से ली प्रेरणा

By

Published : Jan 27, 2020, 4:51 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 4:02 AM IST

दिशा पाटनी ने बताया कि मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मलंग' में एक ग्रे किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री ने हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली से प्रेरणा ली.

Disha Patani drew inspiration, Disha Patani, Disha Patani news, Disha Patani updates,  Disha Patani drew inspiration from this Hollywood diva for Malang
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड की मल्टी-टैलेंटेड और फिट ऐक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी ने कहा कि आगामी फिल्म 'मलंग' में उनकी भूमिका के लिए उन्होंने हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली से प्रेरणा ली.

पढ़ें: अनिल कपूर के बारे में बोली दिशा पाटनी : 'मेरे 'मिस्टर इंडिया' आज भी वैसे दिखते हैं'

हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे काफी तारीफ मिल रही है. ट्रेलर में दिशा और आदित्य रॉय कपूर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा सराहा गया है.

मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए दिशा ने बताया, 'यह बहुत मजेदार रोल था और नरेशन के 5 मिनट के अंदर ही मैंने इसके लिए हां बोल दिया. क्योंकि बहुत कम ही लड़कियों को ग्रे कैरेक्टर करने का मौका मिलता है इसलिए मैं इस मौके को खोना नहीं चाहती थी. जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ तो मैंने तुरंत इसे ले लिया. मुझे विलेन पसंद हैं और बुरे आदमी का रोल करना पसंद आया.

दिशा ने कहा, 'इस मामले में एंजेलिना जोली मेरी फेवरेट हैं. मैं उनसे सीखती हूं. वह दुनिया में ग्रे शेड वाले कैरेक्टर करने वालों में बेस्ट हैं. वह दुनिया की सबसे सेक्सी विलेन हैं. मैंने उनकी कुछ फिल्मों से प्रेरणा ली.'

दिशा के साथ फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे. फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अभिनेत्री ने हाल ही में सलमान के पर्सनालिटी के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि उनका ऑरा डराने वाला है. अभिनेत्री ने कहा था कि वह सलमान के साथ काम करना 'एन्जॉय' करती हैं लेकिन उनकी पर्सनालिटी से 'भयभीत' भी होती हैं.

दिशा के मुताबिक, 'वह स्टार हैं. उनके आस पास एक ऑरा होता है. लेकिन वह बहुत प्यारे हैं. मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. मैं अभी भी उनके साथ काम करने में भयभीत होती हूं. 'भारत' के दौरान ऑन-स्क्रीन मैं डरी हुई नहीं थी, लेकिन ऑफ स्क्रीन थी. मेरे दिमाग में मैं डरी थी, लेकिन जब डायरेक्टर एक्शन बोलता है तब आपको सबकुछ अलग रखना पड़ता है, कट के बाद मैं फिर डरने लगती थी.'

Last Updated : Feb 28, 2020, 4:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details