दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दिशा पटानी ने 'ये काली-काली आंखें' पर किया किलर डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शकों को कहा है कि जो शख्स सॉन्ग काली-काली आंखें पर अपनी रील बनाकर पोस्ट करेगा और उसकी रील अन्यों से बेस्ट हुई तो नेटफ्लिक्स उसे अपने अकाउंट पर रीपोस्ट करेगा. इस चैलेंज की शुरुआत कंपनी ने दिशा पटानी संग एक वीडियो बनाकर की है.

By

Published : Jan 22, 2022, 5:46 PM IST

disha patani
दिशा पटानी

हैदराबाद :ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक काम और शुरू कर लिया है. दरअसल, नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शकों को एक चैलेंज दिया है. ये चैलेंज हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ये काली-काली आंखें से जुड़ा है. अब नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शकों को कहा है कि जो शख्स सॉन्ग काली-काली आंखें पर अपनी रील बनाकर पोस्ट करेगा और उसकी रील अन्यों से बेस्ट हुई तो नेटफ्लिक्स उसे अपने अकाउंट पर रीपोस्ट करेगा. इस चैलेंज की शुरुआत कंपनी ने दिशा पटानी संग एक वीडियो बनाकर की है.

बता दें, सीरीज 'काली-काली आंखें' में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह लीड रोल में देखा जा रहा है. सीरीज की सक्सेस को देखते हुए नेटफलिक्स ने यह चैलेंज शुरू किया है.

दिशा पटानी ने काली-काली आंखें में जोरदार डांस कर एक वीडियो साझा किया है. इस गाने पर दिशा अपने डांस के साथ सेक्सी मूव्स भी दिखा रही हैं.

वीडियो में दिशा ने दो ड्रेस बदली हैं. पहले वो ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती दिख रही हैं. उसके बाद वह सिल्वर क्रॉप टॉप और पैंट्स में गाने पर मूव कर रही हैं.

गाने के अंत में दिशा बार-बार पूछ रही है कि 'हमारे दोस्त बनोगे?'. दिशा इन दिनों सोशल मीडिया पर बिजी हैं और अपने वेकेशन और वर्कआउट के ही वीडियो साझा कर रही हैं.

ये भी पढे़ं : सैफ के बेटे संग स्पॉट हुईं 'बिजली-बिजली' गर्ल पलक तिवारी के देखें Killer Photos

ABOUT THE AUTHOR

...view details