दिल्ली

delhi

'सैफ जवानी जानेमन में काबिल-ए-तारीफ हैंः' डायरेक्टर नितिन कक्कड़

By

Published : Dec 24, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Dec 24, 2019, 8:05 PM IST

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने स्टार की खूब तारीफ की. डायरेक्टर ने कहा कि 'लाल कप्तान' एक्टर फिल्म में 'सचमुच काबिल-ए-तारीफ' रहे हैं, अपकमिंग प्रोजेक्ट 2020 के फ्लेवर के साथ आने वाले समय की फिल्म है.

Diretor Nitin Kakkar says Saif is commendable in Jawaani Jaaneman
Diretor Nitin Kakkar says Saif is commendable in Jawaani Jaaneman

मुंबईः सैफ अली खान अगले साल रिलीज होने वाली डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं. नितिन फिल्म में सैफ के होने से काफी खुश हैं और उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा है कि सैफ फिल्म में सचमुच काबिल ए तारीफ रहे हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए नितिन ने कहा, 'जवानी जानेमन पर काम करना बहुत खुशी की बात है, सिर्फ इसलिए नहीं कि बेहतरीन टीम है, लेकिन इसलिए भी कि इसकी कहानी कमाल की है. यह सचमुच आने वाले जमाने की फिल्म है जिसमें 2020 का फ्लेवर शामिल है. फिल्म में तब्बू का एक मजेदार रोल है और आलिया ने भी शानदार काम किया है, और सैफ तो बस काबिल-ए-तारीफ हैं. यहां तक कि पोस्टर में सिर्फ उन्हीं के कैरेक्टर का असली फील निकल कर आया है.'

फिल्म 'जवानी जानेमन' के ऑफिशियल पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर सैफ के अलग और मजेदार लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

नए पोस्टर में, सैफ बेड पर उल्टे लेटे हुए हैं और उनके शरीर पर कंबल है, और हाथों में बियर की बॉटल्स. उन्होंने प्लेबॉय का लॉकेट अपने गले में लटकाया हुआ है और उनकी बांह पर आकर्षक टैटू बना है. बेड पर अभिनेता के पीछे दो महिलाएं भी नजर आ रहीं हैं.

नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनीं फिल्म में तब्बू और पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ.(फर्नीचरवाला) भी अहम रोल्स में हैं.

फिल्म में, सैफ ने 40 वर्षीय पिता का किरदार निभाया है और आलिया ने उनकी टीनएजर बेटी का, वहीं तब्बू ने फिल्म में एक और अहम किरदार प्ले किया है. फिल्म के एक बड़े प्रमुख हिस्से को इसी साल लंदन में फिल्माया गया था.

पढ़ें- 'पंगा' ट्रेलर लॉन्चः कंगना ने क्रिकेट की बजाए कबड्डी को बताया ग्लैमरस स्पोर्ट्स

'जवानी जानेमन' अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

फिल्म को प्रस्तुत किया है पूजा एंटरटेनमेंट, ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्थन लाइट्स फिल्म्स ने.

इनपुट्स- आईएएनएस

Last Updated : Dec 24, 2019, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details