दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दिलजीत ने दिखाई दरियादिली, पीएम केयर्स फंड में देंगे 20 लाख रुपए

कोरोना वायरस के खतरे के कारण पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है, जिसके कारण बहुत सारे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इससे उबरने के लिए पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड में सबसे सहयोग करने के लिए अपील की है. जिसके मद्देनजर दिलजीत दोसांझ ने 20 लाख रुपये डोनेट करने का संकल्प लिया है.

By

Published : Mar 30, 2020, 7:57 PM IST

diljit dosanjh to donate rs 20 lakh to pm cares fund
diljit dosanjh to donate rs 20 lakh to pm cares fund

मुंबई : गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में समर्थन देने के लिए 20 लाख रुपये डोनेट करने का संकल्प लिया है.

दिलजीत ने ट्विटर हैंडल पर कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता देश की मदद करना है.

उन्होंने कहा, "मैं पीएम-केयर्स फंड में 20 लाख रुपये दान करने के लिए प्रतिबद्ध हूं. हमारी प्राथमिकता अब हमारे देश को इस कठिन समय से उबारने में मदद करना है.

सरकार ने कोविड-19 महामारी जैसी आपातकालीन स्थितियों से निपटने के उद्देश्य से पीएम केयर्स फंड की स्थापना की.

पीएम मोदी ने शनिवार को एक ट्वीट में घोषणा की. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों ने कोविड-19 के खिलाफ भारत के युद्ध में अपना योगदान देने की इच्छा व्यक्त की. उस भावना का सम्मान करते हुए, प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति में राहत का गठन किया गया है. यह एक स्वस्थ भारत बनाने में मदद करेगा.’

मालूम हो कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों ने अपना योगदान दिया. जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, वरुण धवन और राजकुमार राव जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details