दिल्ली

delhi

Dial 100 Trailer: रात भर की कहानी में Manoj Bajpayee का दमदार अभिनय, हैरान कर देगा नीना की एक्टिंग

By

Published : Jul 21, 2021, 11:43 AM IST

मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता स्टारर 'डायल 100' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदारा है. यह एक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में मनोज बाजपेयी एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर का किरदार किरदार निभा रहे हैं.

Manoj Bajpayee
रात भर की कहानी में Manoj Bajpayee

हैदराबाद : मनोज बाजपेयी को 'द फैमिली मैन' के सीजन 2 से मिली शोहरत को हर ओटीटी भुनाने की फिराक में है. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक फिल्मावली 'रे' रिलीज की. जिसमें मनोज बाजपेयी और गजराज राव की कहानी ही सबसे ज्यादा चर्चा में रही और अब जी5 मनोज बाजपेयी की एक फिल्म 'डायल 100' अगले महीने 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.. हालांकि मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता स्टारर 'डायल 100' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदारा है. यह एक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में मनोज बाजपेयी एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर का किरदार किरदार निभा रहे हैं.

'डायल 100' के ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी के किरदार निखिल सूद से होती है. हर दिन की तरह निखिल की कंट्रोल रूम में नाइट शिफ्ट होती है और फिर उसे एक कॉल आती है जो उसे हैरानी में डाल देता है. जब वह कॉल की अजीब नैचर को समझने के लिए संघर्ष करता है, तो वह खुद को एक असमंजस की स्थिति में पाता है.

यह स्थिति किसी की जिंदगी और मौत से जुड़ी होती है. उनकी पत्नी और बेटे को नीना गुप्ता के परेशान किरदार सीमा पलवा ने बंधक बना लिया है. वह काफी परेशान और इंटेंस नजर आती हैं. सीमा पलवा ने अपने बच्चे को खो दिया है और वह किसी वजह से कॉल ऑपरेटर को अपने साथ हुए किसी हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराती है.फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि इसका प्लॉट साल 2013 में आई हाले बेरी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'द कॉल' लिया गया है.

ये भी पढ़ें :राज कुंद्रा और उनके बहनोई वैश्विक पोर्न रैकेट के मास्टरमाइंड : पुलिस

'डायल 100' के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने एक बयान में कहा, 'यह एक अनूठी फिल्म है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेंगे. डायल 100’ मेरे लिए एक अनुभव था और मुझे यकीन है कि इसे देखने के बाद दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा.

'नीना गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा है कि उनका करैक्टर कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और यह अवसर देने के लिए वह रेंसिल का आभार भी मानती हैं. वह बताती हैं कि भले ही फिल्म केवल एक रात में सामने आती है लेकिन यह एक मनोरंजक थ्रिलर है और इसका प्लॉट ट्विस्ट, ड्रामा, रिवेंज और मर्डर से भरपूर है।

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, 'मैं काफी एक्साइटमेंट और इंटरेस्ट महसूस कर रहा हूं. डायल 100 मेरे लिए एक अनुभव था, और मुझे यकीन है कि इसे देखने के बाद दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा. यह फिल्म 6 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details