दिल्ली

delhi

By

Published : May 28, 2019, 8:17 PM IST

Updated : May 28, 2019, 9:00 PM IST

ETV Bharat / sitara

'काफिर' का ट्रेलर रिलीज, दमदार किरदार में नज़र आईं दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम मोहित रैना स्टारर वेब सीरिज 'काफिर' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. भारत की जेल में बंद पाकिस्तानी मां और नन्ही बच्ची की इमोशनल कहानी के साथ देश के लिए जीने मरने वालों की कहानी बताती ये वेब सीरिज जी5 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 15 जून को रिलीज होगी.

web series Kaafir

मुंबई: दिया मिर्जा स्टारर वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिया के अलावा 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम मोहित रैना भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

2 मिनट 17 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक छोटी बच्ची से होती है, जो जन गण मन गाती है, लेकिन उसकी मां यानी दिया मिर्जा उसे टोकती है तो वह बच्ची पाकिस्तान का एंथम गुनगुनाने लगती है. इसके बाद दिया मिर्जा जेल की सलाखों को पीछे दिखाई देती हैं और उन पर काफी अत्याचार होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वेब सीरीज 'काफिर' की कहानी की बात करें तो यह हमारे देश की विशाल सीमा के बीच, एक युवा पाकिस्तानी मां (दिया मिर्जा) की यात्रा से शुरू होती है, जो परिस्थितियों की एक अजीब उलझन में भारत में आती है. लेकिन यहां आकर वह फंस जाती है और अपने घर वापस जाने में असमर्थ है. यह शो इस महिला के बीच संबंधों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिस पर उग्रवाद का आरोप है. उसका वकील (मोहित रैना) उसके न्याय को एकमात्र उद्देश्य बनाता है. अब देखना यह होगा कि क्या उस वकील का मिशन और उस महिला का सपना कभी पूरा होगा?

इस शो को हिमाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है. शो की शूटिंग के दौरान दिया ने शो के बारे में करते हुए बताया कि यह कहानी उनके ऊपर गहरा असर करती है.

दिया मिर्जा
हिमाचल में शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी दिया ने साझा किया.
दिया मिर्जा
सोनम नायर निर्देशित 'काफिर' 15 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित होगी.
Last Updated : May 28, 2019, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details