दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 19, 2021, 12:46 PM IST

ETV Bharat / sitara

देखें वीडियो: दीया मिर्जा संग समायरा कर रही थीं डांस, हुआ यूं फिर अचानक जमीन पर गिरी धड़ाम

दीया मिर्जा ने हसबैंड वैभव रेखी की बेटी समायरा के साथ एक मजेदार डांस का वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों जस्टिन वेलिंगटन के सांन्ग 'माय बेस्टी' पर झूमती दिखाई दे रही है.

दीया मिर्जा संग समायरा कर रही थीं डांस
दीया मिर्जा संग समायरा कर रही थीं डांस

हैदराबाद :दीया मिर्जा ने बीते दिनों यानि रविवार को खूब मस्ती किया. उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पर रील्स बनाकर शेयर किया. जिसमें वह अपने बटी समायरा के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि समायरा वैभव की पहली पत्नी रेखा की बेटी है. लंबे समय से दिया मिर्जा और समायरा के बीच अच्छी दोस्ती है. जिसका उदाहरण आपको डांस के वीडियो में दिखाई दे रहा है.

वीडियो क्लिप में दीया और समायरा घर के लाइब्रेरी में डांस कर रही है. इस दौरान वे दोनों लोग मैचिंग आउटफिटृस में नजर दिखाई दे रही है. दोनों ने व्हाइट टी-शर्ट और रफ जींस पहनी हुई है. दोनों एक कोरियोग्राफ किए हुए डांस रूटीन को कर रही है. उनके वीडियो में JUSTIN WELLINGTON का गाना LKO LKO (MY BESTIE ) चल रहा है. दोनों बढ़िया डांस करती है. हालांकि अंतिम दौर में समायरा नीचे धड़ाम से गिर जाती हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो शेकर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा 'संडे की मस्ती मेरी बेस्ट फ्रेंड के साथ' समायरा और दीया का यह अंदाज फैंस और बॉलीवुड स्टार्स को खूब पसंद आ रहा है. बिपाशा बसु ने कमेंट कर दोनों को क्यूट बताया. वही, सोनी राजदान, रसिका दुग्गल, ईशा गुप्ता, डायना पेंटी संग अन्य लोगों ने भी तारीफ और गहरा प्यार जताया.

ये भी पढ़ें :दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, सोशल मीडिया पर सितारों के बधाई देने की लगी होड़

गौरतलब है कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी. बेटी समायरा ने दोनों की शादी में फ्लावर गर्ल की भूमिका निभाई थी. शादी के कुछ समय बाद दीया ने खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं. दीया और वैभव के पहले बच्चे अव्यान का जन्म मई में हुआ था. कुछ दिन पहले ही कपल ने खुलासा किया था कि अव्यान प्रीमैच्योरली पैदा हुआ है. दीया को इमरजेंसी में सी-सेक्शन करवाना पड़ा था. पैदा होने के बाद से अव्यान नवजात बच्चों के आईसीयू में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details