दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

लॉकडाउन में धर्मेंद्र बने किसान, वीडियो शेयर कर दिया खास संदेश

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार धर्मेंद्र इन दिनों चल रहे लॉकडाउन में किसान बन गए हैं. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खेत जोतते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 5:24 PM IST

Dharmendra, Dharmendra shares video of himself, Dharmendra himself ploughing farm amid coronavirus lockdown, धर्मेंद्र, लॉकडाउन में धर्मेंद्र बने किसान
लॉकडाउन में धर्मेंद्र बने किसान, वीडियो शेयर कर दिया खास संदेश

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र इन दिनों किसान बन गए हैं. अभिनेता कभी सब्जियां उगाते हुए वीडियो शेयर करतेहैं तो कभी खुद खेत जोतते हुए.

धर्मेंद्र ने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह ट्रैक्टर पर हैं और बता रहे हैं कि छोटे खेत तो वह खुद ही जोत लेते हैं. इसके साथ ही धर्मेंद्र यह भी कहते हैं कि इससे एक्सरसाइज भी हो जाती है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि कोरोना के समय में लोगों को प्रेरित करने के लिए भी वह इसे शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र अब पूरी तरह से खेती में रम गए हैं. उन्होंने अपने बगान में पिछले दिनों सब्जियां उगाईं. इसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था. इस वीडियो में भी वह बेहद खुश नजर आ रहे थे. इस बार भी उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें 84 वर्ष की उम्र के बावजूदधर्मेंद्र बेहद फिट नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो जुते हुए खेत से शुरू होता है और फिर कैमरा धर्मेंद्र के सामने जाता है. ट्रैक्टर पर बैठे धर्मेंद्र कहते हैं, दोस्तों कैसे हैं आप. इतना छोटा खेत तो जैसे तैसे मैं जोत ही लेता हूं. इसमें थोड़ी एक्सरसाइज भी हो जाती है.'

वीडियो के साथ धर्मेंद्र लिखते हैं, कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए अपने आपको मानसिक रूप से मजबूत कर रहा हूं. जुनून हैं जाबांज हैं हम....आफत-ए-कोरोना तेरे कातिल...इंसानियत के आलमबदार हैं हम.'

पढ़ें- राजकुमार राव ने काटे गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल, वीडियो वायरल

इससे पहले 34 सेकंड के वीडियो में धर्मेंद्र ने अपने पूरे बगान को दिखाया था. इसमें अलग-अलग सब्जियां दिखाते हुए उन्होंने बताया था कि वह लगभग सभी सब्जियां उगाते हैं. वीडियो के अंत में हाथ में एक फूल गोभी लिए खुद धर्मेंद्र भी दिखे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details