दिल्ली

delhi

शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली धर्मेंद्र की पोल, बताया- इनके पास रहती थी हर एक्ट्रेस की खबर

By

Published : Aug 29, 2021, 5:25 PM IST

कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए इस 25 सेकंड के वीडियो की शुरुआत में कपिल अपने मेहमान धर्मेंद और शत्रुघ्न सिन्हा के सामने सवाल रखते हैं कि कौन-सी हिरोइन कौन-सी फिल्म कर रही है, ये सारी खबर कौन रखता था?

Dharmendra
Dharmendra

हैदराबाद : टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show 3) अपने तीसरे सीजन में भी धमाल मचा रहा है. शो के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अब सोशल मीडिया पर शो की एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें हिंदी सिनेमा के 'हीमैन' एक्टर धर्मेंद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा नजर आने वाले हैं. कपिल ने शो का 25 सेकंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता धर्मेंद को लेकर बड़ी मजेदार पोल खोली है.

कपिल द्वारा शेयर किए गए इस 25 सेकंड के वीडियो की शुरुआत में कपिल अपने मेहमान धर्मेंद और शत्रुघ्न सिन्हा के सामने सवाल रखते हैं कि कौन-सी हिरोइन कौन-सी फिल्म कर रही है, ये सारी खबर कौन रखता था?

कपिल के इस सवाल पर धर्मेंद कुछ बोलते, इससे पहले शत्रुघ्न ने उनकी ओर इशारा कर कहते हैं कि धर्मेंद्र बड़ा नॉटी रहा है और इतने सालों में जितनी रिस्पेक्ट उन्होंने कमाई है वह भी तमाम हरकतों के बावजूद अच्छे-अच्छों ने नहीं कमाई.

इसके बाद धर्मेंद्र यह कहते सुनाई देते हैं कि...कुछ बात होती है...कुछ बात बन जाती है...इस पर शत्रुघ्न सिन्हा तपाक से बोलते हैं...कि इनके मामले में बात होती है...इसके बाद शो में मौजूद कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह समेत दर्शक खूब ठहाके लगाते हैं.

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच गहरी दोस्ती पर कपिल ने सवाल पूछा कि इसका राज क्या है? क्या आप दोनों के विचार मिलते हैं कि आपका ब्रैंड मिलता है?’ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘बहुत हद तक हरकतें ही मिलती हैं, जो मैंने इनसे ही सीखी हैं.'

ये भी पढे़ं : नुसरत जहां नहीं देंगी बेटे को पिता का नाम, सिंगल मदर रहकर ही पालेंगी बच्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details