दिल्ली

delhi

सनी देओल का 64वां जन्मदिन, धर्मेंद्र और बॉबी ने दीं शुभकामनाएं

By

Published : Oct 19, 2020, 5:57 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का आज 64वां जन्मदिन है. उनके पिता धर्मेंद्र देओल और भाई बॉबी देओल ने उन्हें बधाई दी है.धर्मेंद्र ने सनी का प्यारा सा वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है.

Dharmendra, Bobby wish Sunny Deol on his 64th birthday
सनी देओल के 64वें जन्मदिन पर धर्मेंद्र और बॉबी ने शुभकामनाएं दी

मुंबई :अभिनेता और सांसद सनी देओल के 64वें जन्मदिन के मौके पर उनके पिता धर्मेंद्र देओल ने ट्विटर पर सनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लव यू जेली! जीते रहो, मेरी आत्मा की आवाज.....आप ही तो हैं.' धर्मेंद्र ने साथ में सनी का प्यारा सा वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है.

सनी के भाई बॉबी देओल ने भी इंस्टाग्राम पर सनी देओल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा, 'सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की बधाई! एक भाई, एक पिता, एक दोस्त.' बॉबी ने अपने पोस्ट में दिल वाली इमोजी भी बनाई.

सनी ने सिर्फ 80 के दशक में ही नहीं बल्कि 21वीं सदी में भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं. उन्होंने 'गदर एक प्रेम कथा' से लेकर 'यमला पगला दीवाना' समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है.वहीं बात करें सनी देओल के वर्तमान फिल्मी कर‍ियर की तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था. इसमें वे प्रीति जिंटा के साथ नजर आए थे.

पढ़ें :बर्थडे स्पेशल : कुछ यूं चल रहा सनी देओल का फिल्मी करियर

फिल्मों के अलावा सनी राजनीति में भी उतर चुके हैं. उन्होंने पिछले साल भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया है. बता दें कि सनी और बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र के साथ 'अपने' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी फिल्में कर चुके हैं.

इनपुट एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details