दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 18, 2020, 1:08 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 2:55 PM IST

ETV Bharat / sitara

धनुष हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' में आएंगे नजर

एक्टर धनुष जल्द ही हॉलीवुड फिल्म "द ग्रे मैन" में नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स ने ट्विटर द्वारा इस बात की जानकारी दी है. धनुष ने ट्वीट कर इस खबर पर की पुष्टि की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटर पोस्ट किया है. यह फिल्म मार्क ग्रैनी की इसी नाम की नोवल पर आधारित है.

Dhanush joins cast of Russo brothers' 'The Gray Man'
धनुष हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' में आएंगे नजर

लॉस एंजेलिस: 'आडूकलम'और 'रांझणा' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले एक्टर धनुष जल्द ही हॉलीवुड फिल्म "द ग्रे मैन" में नजर आने वाले हैं. हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स की अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' के लिए उन्हे कास्ट किया गया है. बता दें कि धनुष हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रायन गोसलिंग और क्रिस इवांस के साथ नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स ने ट्विटर द्वारा इस बात की जानकारी दी है.

'द ग्रे मैन' एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म है, जिसका बजट 200 मिलियन अमेरिकी डॉलकर बताया जा रहा है. यह फिल्म मार्क ग्रैनी की इसी नाम की नोवल पर आधारित है.

फिल्म की कहानी पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है. जेंट्री के किरदार में गोसलिंग दिखाई देंगे. वहीं सीआईए टीम के पूर्व सदस्य लॉयड हैंसन के रूप में क्रिस इवांस नजर आएंगे. धनुष के रोल के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं आई है.

'द ग्रे मैन' धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म है. 2018 में रिलीज फिल्म 'द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर' के लीच में एक्टर नजर आये थे. यह फिल्म रोमेन प्यूर्टोलास के नॉवेल 'द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' पर आधारित थी.

धनुष ने ट्वीट कर इस खबर पर की पुष्टि की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटर पोस्ट किया है.

उन्होंने लिखा- "मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं द रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित व रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस स्टारर 'द ग्रे मैन' के साथ जुड़ रहा हूं. इस अद्भुत एक्शन पैक्ड का अनुभव लेने के लिए तत्पर हूं. दुनिया भर के मेरे प्यारे प्रशंसकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए मेरी ओर से शुक्रिया, जो आपने मुझे इन वर्षों में दिया है."

पढ़ें : कार्तिक सुब्बराज की गैंगस्टर-थ्रिलर में नजर आएंगे धनुष

गौरतलब है कि धनुष बहुत जल्द आनंद एल.राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाले हैं. अतरंगी रे' में पहली बार सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं.

(इनपुट पीटीआई)

Last Updated : Dec 18, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details