दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 18, 2019, 8:00 PM IST

ETV Bharat / sitara

अक्षय कुमार ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से की खास मुलाकात

अक्षय कुमार ने बुधवार को भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात की. इस बात की जानकारी उपराष्ट्रपति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी.

Akshay Kumar, Akshay Kumar meet M. Venkaiah Naidu, M. Venkaiah Naidu meet akshay kumar,Akshay Kumar meets Vice President M. Venkaiah Naidu
Courtesy: ANI

नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात की.उपराष्ट्रपति नायडू ने मीटिंग की डिटेल्स को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, 'अक्षय कुमार के साथ अपनी बातचीत के दौरान, उपराष्ट्रपति ने कहा कि सिनेमा का माध्यम केवल मनोरंजन नहीं करना चाहिए, बल्कि सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों पर ध्यान केंद्रित करके लोगों को शिक्षित करना चाहिए.'

पढ़ें: अक्षय का दावा, उन्होंने 'गलती से लाइक' की जामिया की ट्वीट

भारत के सांस्कृतिक लोकाचार, परंपराओं और पारिवारिक मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए सिनेमा का अच्छा उपयोग हो सकता है.' उपराष्ट्रपति से मिलने गए 52 वर्षीय अभिनेता को भारत के उपराष्ट्रपति के रूप में एम. वेंकैया नायडू के दो साल पूरे होने पर आधारित पुस्तक 'लिसनिंग, लर्निंग एंड लीडिंग' की एक कॉपी के साथ भी फोटो खिंचवाया.

पुस्तक इस अवधि के दौरान देश भर में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक कार्यक्रमों की झलक दिखाती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार करीना कपूर के साथ 'गुड न्यूज़' में नजर आएंगे. पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के अलावा करीना कपूर और अक्षय कुमार अभिनीत आगामी कॉमेडी-ड्रामा की कहानी दो विवाहित जोड़ों और उनकी यात्रा के आसपास घूमती है.

फिल्म में अक्षय, करीना, और दिलजीत, कियारा आडवाणी को आईवीएफ के माध्यम से एक बच्चे को गर्भ धारण करने की कोशिश करते हुए जोड़े के रूप में दिखाया गया है. जहां अक्षय-करीना को एक अधिक परिष्कृत और मार्मिक कपल के रूप में दिखाया गया है, दिलजीत और कियारा विशिष्ट पंजाबी हैं - मुखर, मिलनसार और मजेदार!

राज मेहता द्वारा अभिनीत, 'गुड न्यूज़' इस साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इनपुट-एएनआई

For All Latest Updates

TAGGED:

Akshay Kumar

ABOUT THE AUTHOR

...view details