दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 2, 2020, 6:05 PM IST

ETV Bharat / sitara

'83' का पोस्ट प्रोडक्शन संभालने वाली हैं दीपिका! सच या अफवाह

फिल्म 83 के प्रोड्यूसर, रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद फिल्मी गलियों में खबर थी कि अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संभालने वाली हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा फिल्म से जुड़े सूत्रों ने कर दिया है.

Deepika taking over the post-production of 83
Deepika taking over the post-production of 83

मुंबई: इन दिनों फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि दीपिका पादुकोण फिल्म '83' में निर्माता का काम कर रही हैं और रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबाशीष सरकार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह पोस्ट प्रोडक्शन देखेंगी. लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

इस खबर को खारिज करते हुए, 83 टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "कोरोना काल में हम सभी को मनगढ़ंत कहानी बुनने के बजाए एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करनी चाहिए. दीपिका पादुकोण, एक निर्माता के रूप में फिल्म 83 के सभी निर्माताओं की तरह प्रोजेक्ट का एक अभिन्न हिस्सा हैं. लेकिन जब फिल्म में कबीर खान जैसे बेहद सक्षम निर्देशक शामिल हैं, जो समर्पित रूप से इस पोस्ट प्रोडक्शन को देख रहे हैं, तो किसी और को कुछ भी करने की आवश्यकता कहां होगी."

बता दें कि फिल्म 83 में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफर को दर्शाया जाएगा.

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details