दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दीपिका ने शेयर किया फनी मीम, रणवीर को कहा 'ट्रैश कैन'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक फनी मीम शेयर किया. जिस पर रणवीर ने हाहाहा! कमेंट किया. यह मीम दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:53 AM IST

Updated : Sep 30, 2019, 10:39 PM IST

Courtesy: Etvbharat portal

मुंबई: बॉलीवुड की अल्टीमेट स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे के प्रति अपने प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने से कभी नहीं शर्माते हैं. इस बात को दीपिका की नई इंस्टाग्राम पोस्ट साबित करती है. क्योंकि उन्होंने एक चुटकुला शेयर किया जिसमें पति पत्नी के साथ खाने पीने और सोने उठने की आदतों का ज़िक्र था और सब गेस कर रहे हैं कि पति कौन है और पत्नी कौन?

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने एक मीम शेयर किया. इस मीम में एक पति - पत्नी खाना खा रहे थे. जहां पति आराम से कोल्ड ड्रिंक पी रहा था. वहीं पत्नी ने खाते खाते एलान कर दिया कि पेट भर गया. बस फिर क्या पति के पेट को कूड़ादान समझकर पत्नी ने सारा खाना एएउसमें डाल दिया और ट्रैशकैन कहा. दीपिका ने यह मीम शेयर करते हुए रणवीर को टैग किया और रणवीर ने भी हामी में सर हिला दिया. इसके बाद दीपिका ने एक और मीम शेयर किया जहां एक पति अपनी पत्नी को प्रपोज़ करता है और कहता है कि मैं सारी ज़िंदगी तुम्हारे साथ सोकर उठना चाहता हूं.

पत्नी ने तुरंत कहा लेकिन मैं तो सुबह पांच बजे ही सोकर उठ जाती हूं और इस पर पति ने तुरंत रास्ता बदल लिया कि चलो कई बात नहीं. इस पर भी दोनों पति पत्नी ने कमेंट बॉक्स में खूब ठहाके लगाए और फैन्स तो इनके इस चुटकुलों की बारिश देखकर ही खुश हुए जा रहे हैं. रणवीर जो अपनी पत्नी के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए हाहाहाहाहाहाहाहा! का रिएक्शन दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका आगामी स्पोर्ट ड्रामा '83 'में पति रणवीर की रील पत्नी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी. साथ ही वह मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी 'छपाक' में भी नज़र आएंगी, जिसमें अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई जाएगी.

Last Updated : Sep 30, 2019, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details