दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 2, 2019, 2:18 PM IST

ETV Bharat / sitara

अजय देवगन के जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए ये खास तोहफा.....

अजय देवगन का आज जन्मदिन है. एक तरफ जहां इस खास मौके पर दुनिया भर से उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं इधर उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे के निर्माता ने दर्शकों के लिए एक तोहफ़ा दिया है.

Pic: Offical Instagram

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का आज जन्मदिन है. एक तरफ जहां इस खास मौके पर दुनिया भर से उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं इधर उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे के निर्माता ने दर्शकों के लिए एक तोहफ़ा दिया है. उनकी फिल्म के ट्रेलर के रूप में.

जी हां....अजय देवगन की फिल्म "दे दे प्यार दे" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अजय के जन्मदिन पर ये खास तोहफा उनके फैंस के लिए है. फिल्म की कहानी एक अधेड़ उम्र के आदमी और उसकी बेटी की उम्र की लड़की के प्यार की है. दरअसल ट्रेलर में देख के लग रहा है कि वकालत उम्र देखकर प्यार न करने की गई है.

बता दें कि फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के अलावा जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी अहम रोल है. पिछले दिनों फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था. तब अजय दो कारों पर अपने को बैलेंस किए हुए नज़र आए. साथ ही ये फिल्म आने वाली 17 मई को रिलीज़ होगी.

फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है, जबकि भूषण कुमार के साथ प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल मनाली में हुई थी. तब अजय तब्बू और रकुल के अलावा जिमी शेरगिल और गुरु रंधावा ने भी शूटिंग की.

जैसा कि हम जानते हैं कि अजय और तब्बू की जोड़ी काफ़ी पुरानी है. पिछले दिनों उन्होंने दृश्यम और गोलमाल अगेन में काम किया था. इस फिल्म को लेकर काफ़ी चर्चा इसलिए भी थी क्योंकि ऐसी ख़बर थी कि रणबीर कपूर भी इस फिल्म में हैं, लेकिन बाद में निर्माता लव रंजन ने स्पष्ट किया कि रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ एक फिल्म अलग से बनाई जा रही है.

अजय देवगन की पिछली फिल्म टोटल धमाल थी, जिसने 150 से भी अधिक का कलेक्शन किया था. वो इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी-द अनसंग वारियर की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details