दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 22, 2019, 11:00 PM IST

ETV Bharat / sitara

'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक जारी.....कुछ हट के है अजय का अंदाज

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. बता दें कि भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म 'दे दे प्यार दे' इस साल 17 मई को रिलीज होगी.

Pic-Offical Instagram

हैदराबाद : एक तरफ जहां इन दिनों अजय देवगन अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी नजर आएंगी.

पोस्टर को देखकर आपको अजय की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट याद आ जाएगा. हालांकि इस पोस्टर में फर्क यह है कि इसमें अजय बाइक्स पर नहीं बल्कि कारों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं. साथ ही पोस्टर में अजय के साथ ही कारों पर बैठी तब्बू और रकुल प्रीत भी दिखाई दे रही हैं.



पोस्टर को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अजय का कैरक्टर फिल्म में दो महिलाओं के बीच झूलता दिखाई देगा. फर्स्टलुक में तब्बू एक विंटेज कार पर जबकि रकुल प्रीत एक स्पोर्ट्स कार पर बैठी दिखाई दे रही हैं. पोस्टर देखकर ऐसा भी लग रहा है कि अजय का कैरक्टर दो अलग-अलग देशों में अफेयर करता दिखाई देगा.

दरअसल, इस पोस्टर को अजय ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "इसे घर पर ट्राई न करें.' बता दें कि भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म 'दे दे प्यार दे' इस साल 17 मई को रिलीज होगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details