दिल्ली

delhi

दबंग 3: 'मुन्ना बदनाम हुआ' वीडियो सॉन्ग में सलमान बने 'नए आइटम बॉय'

By

Published : Dec 1, 2019, 7:28 AM IST

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के सुपरहिट आइटम सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो वर्जन रिलीज किया है जिसमें सलमान खान बतौर 'न्यू आइटम बॉय' इंट्रोड्यूस हुए हैं.

dabangg 3 munna badnam hua video song release
dabangg 3 munna badnam hua video song release

मुंबईः मुन्नी से भी ज्यादा यह साल 'मुन्ना बदनाम हुआ' का रहा है! सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'दबंग 3' के मेकर्स ने शनिवार की रात मोस्ट अवेटेड आइटम सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो फाइनली सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. फैंस को इस वीडियो सॉन्ग का काफी समय से इंतजार था और लगता है कि उन्हें इंतजार का पूरा फल मिला है.

लेटेस्ट रिलीज वीडियो सॉन्ग चुलबुल पांडे(सलमान खान) को बतौर 'न्यू आइटम बॉय' के तौर पर इंट्रोड्यूस किया गया है, पर्फेक्ट वीडियो सॉन्ग में अभिनेता को वरीना हुसैन के साथ फीचर किया गया है, और कहने की जरूरत नहीं है कि चुलबुल के फंकी डांस स्टेप्ट इस वीडियो सॉन्ग में भी भरपूर देखने को मिलेंगे.

मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट आइटम सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम' के 9 साल बाद गाने के रीमेक में फैंस को डबल गिफ्ट मिला है, फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी गाने में 'सेकेंड आइटम बॉय' के रूप में नजर आ रहें हैं.

मजेदार और अलग स्टाइल में नजर आए सलमान खान अपने साथियों को तगड़ा कॉम्पिटीशन दे रहें हैं, गाने की समाप्ति बादशाह की लाइन भौकाल कर दिए के साथ खत्म होती है.

पढ़ें- दीपिका ने कार्तिक को बुलाया इस लोकेशन पर, सिखेंगी 'धीमे-धीमे स्टेप'

आइटम नंबर के लिरिस्क लिखे हैं दानिश साबरी और रैपर बादशाह ने. कमाल खान और ममता शर्मा ने गाने को आवाज दी है तो साजिद-वाजिद ने म्यूजिक कंपोज किया है.

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही फिल्म के आइकॉनिक टाइटल ट्रैक हुड़ हुड़ दबंग का वीडियो वर्जन रिलीज कर दिया है.

'दबंग 3' सलमान खान की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी 'दंबग' का तीसरा पार्ट है जिसमें सलमान के अपोजिट में सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वालीं हैं.

फिल्म में वेटरन एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना डेब्य करने जा रहीं हैं और अरबाज खान भी अपने अहम रोल में फिल्म में नजर आएंगे. अपकमिंग फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details