दिल्ली

delhi

'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाए इतने करोड़

By

Published : Dec 21, 2019, 9:27 PM IST

सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24.50 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म के सभी वर्जन का टोटल कलेक्शन है, जो कि कल रिलीज हुई है.

salman khan, dabangg 3 first day collection, dabangg 3 box office collection, dabangg 3, dabangg 3 news, dabangg 3 updates
Courtesy: ANI

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी अच्छी शुरुआत की है. फिल्म ने पहले दिन 24.50 करोड़ का बिजनेस किया है.

पढ़ें: Forbes India Celebrity 100: किस सितारे ने बनाई अपनी कौन सी जगह?

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने मूवी के फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़े शेयर कर दिए हैं. ये फिल्म के सभी वर्जन का टोटल कलेक्शन है.

हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले उम्मीद यह लगाया जा रहा था कि 'दबंग 3' पहले दिन 40 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है. कई जगह फैंस ने सिनेमाघरों में टिकटों की एडवांस बुकिंग भी कर ली थी. लेकिन फिल्म 40 करोड़ के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई. इस वक्त देश में जगह-जगह नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन का असर भी फिल्म के बिजनेस पर देखा जा सकता है.

हालांकि, फिर भी सलमान खान ने 'दबंग 3' अपनी कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनीं इस फिल्म से सलमान ने अपनी ही सात फिल्मों के फर्स्ड डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. इसमें दबंग (14.50 करोड़), वीर (7 करोड़), रेडी (13.15 करोड़), बॉडीगार्ड (21.60 करोड़), दबंग 2 (21.10 करोड़), जय हो (17.75 करोड़), ट्यूबलाइट (21.15 करोड़) शामिल है. दबंग 1 ने पहले दिन 14.50 करोड़ और दबंग 2 ने पहले दिन 21.10 करोड़ का कारोबार किया था.

बता दें कि, 'दबंग 3' की कहानी चुलबुल पांडे के अतीत के बारे में है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं. इस बार उन्हें पहले से यंग दिखाया गया है. सलमान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने रोमांस किया है. साथ ही एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है.

इनपुट-एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details