दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

भूषण कुमार ने डोनेट किया 11 करोड़, कृति ने भी दी इतनी रकम

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य के साथ ही गरीब और मजदूरों पर आर्थिक संकट छा गया है. इस महामारी के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना योगदान दे रहें हैं. अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और वरुण धवन के के बाद टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी पीएम फंड में 11 करोड़ डोनेट किए.

By

Published : Mar 29, 2020, 5:24 PM IST

ETVbharat
भूषण कुमार ने डोनेट किया 11 करोड़, कृति ने भी दी इतनी रकम

मुंबई : कोरोना वायरस प्रकोप के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार के दिन पीएम केयर फंड में सभी से दान देने के लिए अपील की, जिसके बाद बॉलीवुड की हस्तियों ने सहयोग राशि देना शुरू कर दिया.

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फंड के लिए 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया. अक्षय के योगदान को देखने के बाद, कई अन्य सेलेब्स कोविड-19 की लड़ाई में शामिल हुए और घोषणा की कि वह पीएम केयर्स फंड में दान करेंगे.

अभिनेता वरुण धवन ने पीएम केयर फंड में 30 लाख के योगदान का संकल्प लिया.

सिंगर गुरु रंधावा भी फंड में 20 लाख रुपये का दान करेंगे.

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी राहत का हाथ बढ़ाते हुए पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए और महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे. इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने 5 लाख रुपये देने का फैसला किया है. उन्होंने लिखा, "जिंदगी एक सफर है सुहाना. कृपया जान बचाएं. मुझे पता है कि यह समुद्र में एक बूंद है लेकिन यह मायने रखता है."

अभिनेत्री कृति सेनन ने भी सरकार के इस योगदान में हाथ बढ़ाया, लेकिन उन्होंने रकम का खुलास नहीं किया.

अभिनेत्री ने कहा, 'संकट के इस समय में हम सभी को एक साथ आने की जरूरत है! मैं योगदान करने की प्रतिज्ञा करती हूं. दोस्तों...आप जो भी कर सकते हैं वह करें.' डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने भी कोरोना से उभरने के लिए सरकार की मदद करते हुए 1.5 करोड़ रु का सहयोग किया है.

पढ़ें- अक्षय कुमार ने 'पीएम केयर्स फंड' में दी 25 करोड़ की मदद, बोले - 'चलो जिंदगियां बचाएं'

पीएम केयर्स फंड की घोषणा से पहले, दक्षिणी सितारों में प्रभास, अल्लू अर्जुन, राम चरण और महेश बाबू ने भारतीयों को कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने के लिए राहत अभियान में पहले ही योगदान दिया है.

अब देखना यह है कि बॉलीवुड के खान, बच्चन और कपूर योगदान देते हैं या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details