दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

डॉक्टर्स पर हमला करने वालों पर फूटा अजय का गुस्सा, बोले- अपराधी हैं ऐसे लोग

पिछले कुछ समय में ऐसी वीडियो काफी वायरल हुई हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स को उनकी अपनी ही सोसाइटी में ना आने के लिए कहा जा रहा है क्योंकि ये डॉक्टर्स कोरोना वायरस पीड़ित मरीजों के संपर्क में आ चुके होते हैं. इस मामले में अजय देवगन ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Apr 12, 2020, 2:22 PM IST

Ajay condemns violence against doctors
Ajay condemns violence against doctors

मुंबई : कोरोना वायरस जैसी महामारी के खिलाफ देश के डॉक्टर्स जी-जान से जुटे हुए हैं. अपनी जान पर खेलते हुए हजारों डॉक्टर्स दिन-रात अस्पताल में काम कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद देश के अलग-अलग इलाकों से ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें इन डॉक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. इस मामले में अजय देवगन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कुछ ऐसी रिपोर्ट्स देख चुका हूं जिनमें पढ़े-लिखे लोग भी अपने आस-पड़ोस के डॉक्टर्स पर आधारहीन धारणाओं के चलते अटैक कर रहे हैं. ये जानकर बहुत गुस्सा आ रहा है. ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे खतरनाक अपराधी होते हैं. सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें. #IndiaFightsCorona'

अजय के इस ट्वीट पर कई तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं और उनका ये ट्वीट वायरल भी हो रहा है.

इससे पहले एक्टर सोनू सूद ने भी इस मामले की आलोचना की थी और अपना जुहू का होटल मेडिकल प्रोफेशनल्स को दे दिया था.

इसी के साथ इन घटनाओं को लेकर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी नाराजगी जताई है. हेमा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी शेयर किया.

बता दें, डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि जो कोई भी डॉक्टर्स और नर्सों के साथ गलत व्यवहार करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details